दुल्हन के साथ पति के बाद ससुर ने बनाए संबंध, सास बोली-सबको रखो खुश

After the husband, the father-in-law had relations with the bride, the mother-in-law said - keep everyone happy
After the husband, the father-in-law had relations with the bride, the mother-in-law said - keep everyone happy
इस खबर को शेयर करें

भोपाल। शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह जिंदगीभर इस बात को कभी भूल नहीं पाएगी। ससुराल में गुजरी रातों के बारे में जब उसने अपने माता-पिता को बताया कि तो वे भी पूरी तरह से दंग रह गए।

मामला जब पुलिस के सामने पहुंचा तो जांच अधिकारी भी हैरान हो गए। नई नवेली दुल्हन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह पूरा हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 24 साल की नई नवेली दुल्हन के साथ पति के बाद उसके ससुर ने भी जबरन संबंध बनाए। पीड़िता की ओर से इस बात का विरोध करने पर उसे धमकी भी दी गई है। आरोप है कि सुसर द्वारा रेप की शर्मनाक घटना जब पीड़िता ने अपने सास को बताई तो सास ने दो टूक कहा-घर में रहना है तो सबको खुश रखना पड़ेगा।

इस शर्मनाक घटना के बाद पीड़िता अपने मायके लौट गई है। ससुर द्वारा रेप की एफआरआई पीड़िता ने छतरपुर में दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि केस डायरी को स्थानांतरित कर ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी सुसर कोलार क्षेत्र में रहता था, इसलिए कोलार थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ससुर सेवानिवृत्त अधिकारी है, जबकि पीड़िता का पति विदेश में नौकरी करता है।

कहना था कि घर में पूजा करने के बाद वह थक कर अपने कमरे में सो रही थी। आरोप है कि कमरे में जबरन घुसकर उसके ससुर ने उसका रेप किया। कहना था कि शर्मनाक घटना का विरोध करने पर उसके ससुर और सास ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोनों ने उसे इस शर्मनाक घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने की सख्त हिदायत देकर चुप रहने की सख्त चेतावनी भी दी थी। पुलिस ने केस कर जांच इस मामले की जांच शुरू कर दी है।