Aishwarya At Cannes: ऐश्वर्या राय के हुस्न के आगे पड़े सब फीके, कांस के रेड कार्पेट पर हसीनाओं को चटाई धूल

इस खबर को शेयर करें

‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो गई है. इस साल देश की हसीनाओं ने वहां जाकर अपने हुस्न का परचम लहराया है लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रेड कार्पेट पर उतरीं तो सबके निगाहें थम सी गई.

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने रेड कार्पेट में शिरकत करने के लिए ब्लैक गाउन को चुना. लेकिन इस गाउन में जो फ्लोरल टच दिया गया है वो कमाल का है. ऐश्वर्या राय बच्चन के ब्लैक रफल फ्लावर गाउन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के लुक की बात करें तो उनकी गाउन में सीधे हाथ पर ढेर सारे रंग-बिरंगे फूल लगे नजर आए. वहीं, गाउन की लेफ्ट साइड में एक पूरी कली में फूल लगे दिखाई दिए. एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ था और अपने इस पूरे लुक में वो कमाल की लग रही थीं.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जैसे ही रेड कार्पेट पर उतरीं, उन्होंने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि वो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं. ऐश्वर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तो तेजी से वायरल हो रही हैं.


आपको बता दें, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) लगभ हर साल कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करती हैं और हर बार अपने हुस्न के झंडे गाड़ देती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने जैसे ही रेड कार्पेट पर शिरकत की, वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगीं.