रेड ब्रा में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आईं प्रज्ञा जयसवाल, शर्ट के बटन खोलकर यूं दिए पोज

इस खबर को शेयर करें

Pragya Jaiswal Red Bra Look- अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें वायरल होती हैं। इस वक्त एक वीडियो सामने आया है जो कि प्रज्ञा जायसवाल का है। प्रज्ञा इस वीडियो में काफी बोल्ड लग कही हैं और शर्ट खोलकर रेड ब्रा में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

हसीना ने इस वीडियो को खुद ही साझा किया था। इस दौरान वो कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर पोज दे रही थीँ। शर्ट के बटन खोलकर उन्होने जैसे ही अपनी रेड ब्रालेट दिखाई तो लोग उनकी हॉटनेस पर मर मिटे। फैंस अपनी पलकें तक नहीं झपका रहे हैं।

प्रज्ञा ने तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘denim on denim’ इसके बाद लोगों के ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं। एक ने लिखा है, ”हॉट हॉट हॉट।” एक ने लिखा, ”लव टू यू।” एक ने लिखा, ”कितनी हॉट हो तुम तो।”

एक ने लिखा, ”इसी वजह से लोग सुबह सुबह इंस्टाग्राम पर आ जाते हैं।” एक का कहना था, ”कुछ काम नहीं है क्या।” एक ने लिखा, ”सेक्सी लेडी।” इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि प्रज्ञा ने किसी तरह का कोई रिएक्शन इसपर नहीं दिया है।

वर्कफ्रंट पर वो कई शानदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। इस वक्त उनके अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर ऐलान होना बाकी है। देखना ये है कि कब मेकर्स के द्वारा उनकी अगली फिल्म का ऐलान किया जाता है। प्रज्ञा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और उनको 2.5 मिलियन फॉलोवर्स फॉलो करते हैं।

यही कारण है कि वो सोशल मीडिया पर बोल्ड होने से नहीं हिचकती हैं और फैंस के लिए ऐसा लुक साझा करती रही हैँ। फिलहाल आप देखिए प्रज्ञा का ये वीडियो जोकि आग की तरह वायरल हो रहा है…