PM मोदी का एक महीने में पांचवां बिहार दौरा, 4 मई को दरभंगा में करेंगे चुनावी रैली

PM Modi's fifth visit to Bihar in a month, will hold election rally in Darbhanga on May 4
PM Modi's fifth visit to Bihar in a month, will hold election rally in Darbhanga on May 4
इस खबर को शेयर करें

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के बीच एक बार फिर बिहार दौरे पर आने वाले हैं। 4 मई को उनकी दरभंगा में चुनावी रैली प्रस्तावित है। इस दौरान वे मौजूदा सांसद एवं बीजेपी प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर के लिए वोट मांगते हुए नजर आएंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने बिहार बीजेपी का प्रस्ताव मंजूर कर दिया है। इसके बाद स्थानीय बीजेपी नेताओं ने पीएम के दौरे की तैयारियां शुरू कर दी हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी अब तक चार बार बिहार आ चुके हैं। 4 मई को वे एक महीने के भीतर पांचवीं बार बिहार आएंगे।

लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 अप्रैल को सबसे पहले जमुई में चुनावी रैली को संबोधित किया था। इसके बाद 7 अप्रैल को वे नवादा आए। 16 अप्रैल को उन्होंने गया और पूर्णिया में चुनावी रैलियां की थीं। हाल ही में 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री ने अररिया के फारबिसगंज एवं मुंगेर में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया।

बिहार में बीजेपी नेताओं की दनादन रैलियां
लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में बीजेपी के बड़े नेताओं की दनादन चुनावी रैलियां हो रही हैं। पीएम मोदी और अमित शाह से लेकर जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह तक लगातार बिहार में रैलियां कर बीजेपी ही नहीं बल्कि अपने सहयोगी दलों के प्रत्याशियों के लिए भी जमकर प्रचार कर रहे हैं। अमित शाह आगामी 29 अप्रैल को झंझारपुर और बेगूसराय में रैली करने वाले हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी 2 मई को फिर से बिहार आएंगे, हालांकि उनकी रैली कहां होगी यह अभी तय नहीं हुआ है।