MBBS छात्रा की हत्या से दहला मुजफ्फरनगर, इस हाल में मिली लाश

Muzaffarnagar shocked by the murder of MBBS student, dead body found in this condition
Muzaffarnagar shocked by the murder of MBBS student, dead body found in this condition
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा का शव हास्टल के पीछे डेडिकेटेड फ्रेट कारिडोर के ट्रैक पर मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। स्वजन ने छात्रा के सहपाठी पर उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

जनपद औरैया की टीचर्स कलोनी (अजीतमल) निवासी प्रवक्ता राहुल चौहान की पुत्री कृतिका चौहान ने छह माह पूर्व बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। छात्रा हास्टल में रहती थी। गुरुवार देर रात को उसका शव हास्टल के पीछे डेडिकेटेड फ्रेट कारिडोर रेल लाइन के समीप से बरामद हुआ है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। बताया रात नौ बजे शव की बरामदगी की गई है। उन्होंने बताया कि कृतिका चौहान एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र और सहपाठी कुणाल सैनी निवासी मोहल्ला सैनियन थाना शाहपुर के साथ बाहर घूमने गई थी। यहां पर उसकी मौत हुई है, प्रथम दृष्टया ट्रेन हादसा बताया गया है।

उधर, छात्रा के पिता ने मंसूरपुर थाने पर तहरीर देकर उसके सहपाठी कुणाल सैनी पर हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर में बताया कि आरोपित उनकी बेटी को बहला फुसलाकर गुरुवार देर रात अपने साथ बाहर ले गया। जहां उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने छात्र कुणाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार पूछताछ की जा रही है।

हास्टल में गिनती हुई तो खुला राज

मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज के चीफ एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर प्रसन्नजीत सिंह ने बताया,कि हॉस्टल में प्रतिदिन रात को 9:30 बजे हेड काउंटिंग होती है। हेड काउंटिंग के दौरान कृतिका चौहान अनुपस्थित पाई गई थी। जिसके बाद गुरुवार देर रात उसकी तलाश शुरू की गई। उसके कुछ देर बाद डीडीएफसी रेलवे ट्रैक के निकट से शव बरामद होने की पुलिस द्वारा सूचना दी गई।

इंस्पेक्टर मंसरपुर थाना ने कहा कि आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि छात्रा के पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर छात्रा के सहपाठी कुणाल सैनी के विरुद्ध हत्या का अभियोग दर्ज किया गया है। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। एक-एक बिंदु की पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।