सनसनीखेज खुलासाः कांग्रेस नेताओं ने पार की सारी हदें, ऐसी-ऐसी गंदी हरकतें कि…

Sensational revelation: Congress leaders crossed all limits, did such dirty acts...
Sensational revelation: Congress leaders crossed all limits, did such dirty acts...
इस खबर को शेयर करें

Radhika Khera Alleged Congress Leaders: राधिका खेड़ा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस नेताओं पर सनसनीखेज आरोप लगाए। राधिका ने बताया कि आखिर उन्होंने कांग्रेस क्यों छोड़ी? कांग्रेस नेताओं ने उनके साथ ऐसा क्या किया? जो वे इस्तीफा देने के लिए, चुनावी सरगर्मियों के बीच पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर हो गईं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राधिका का दर्द छलका और उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्वारा की गई अभद्र और अश्लील हरकतों के बारे में बताया। राधिका ने बताया कि उसने अपने साथ हुई हरकतों के बारे में पार्टी के आला अधिकारियों और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और जयराम रमेश को शिकायत भी दी, लेकिन किसी ने कोई एक्शन नहीं लिया

राम मंदिर जाने के कारण दुर्व्यवहार के आरोप
उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम, हिंदू और सनातनी विरोधी है। मुझे हमेशा यह सुनने को मिलता था, लेकिन मैंने कभी इन सब बातों को माना नहीं। जब मैं श्रीराम के पास गई तो मुझे वास्तविकता का पता चला। अपनी दादी के साथ अयोध्या मंदिर गई थी और वहां से लौटने के बाद, मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगा दिया। उसके बाद कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी। जब भी मैंने तस्वीरें या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि मैं वहां क्यों गईं? कांग्रेस के नेताओं में मुझे भगवान राम के बारे में बात करने से रोका।

राधिका खेड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस में फूट-फूट कर रोई

राधिका खेड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात कहते-कहते फूट-फूट कर रोने लगीं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लगातार मुझे अपमानित किया गया। सुशील आनंद शुक्ला ने मुझे कोरबा में शराब ऑफर की। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान होटल में शराब ऑफर की गई। सुशील आनंद शुक्ला मुझे रात को फोन लगाते थे। सुशील आनंद ने रात 1 बजे मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाया। मुझसे बदतमीजी की और गालियां दी।

सुशील आनंद मेरे ऊपर इतनी जोर से चिल्लाता था, जिस वजह से मैं रोने लगती थी। 2 प्रवक्ताओं ने कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया था। आज भी घटना को सोचकर रौंगटे खड़े हो जाते हैं। सचिन पायलट को बताया तो उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है, चुप रहिए। भूपेश बघेल ने कहा कि तुम छत्तीसगढ़ छोड़ दो। जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने कॉल तक नहीं उठाया।छत्तीसगढ़ पुलिस पूरे मामले पर संज्ञान लें। क्यों कांग्रेस नेताओं ने कमरे की बाहर से कुंडी लगाकर मुझे बंद किया?