मुजफ्फरनगर की बेटी की मेरठ में हत्या, मच गया कोहराम

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर में शनिवार दोपहर सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। स्क्रैप कारोबारी ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरा परिवार मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और छानबीन की। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही है। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया है।

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर निवासी राशिद मलिक ने अपनी दो बेटियों गुलफशा और सुमायला का निकाह दो वर्ष पहले नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर निवासी आफताब के दो बेटों समीर और मुशीर से किया था। समीर और मुशीर कुल पांच भाई हैं। इनके अलावा तनवीर, साकिब विवाहित और सबसे छोटा भाई माज अविवाहित है।

बताया गया है कि समीर का पत्नी गुलफशा से कई दिनों से मनमुटाव चल रहा था। शनिवार दोपहर फिर दोनों में किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई। आरोप है कि समीर ने गुलफशा के साथ मारपीट की और फिर गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज पर सुमायला कमरे में पहुंची तो गुलफशा का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था। पूरा परिवार बिना देरी किए मौके से फरार हो गया। लोगों की सूचना पर नौचंदी पुलिस पहुंची और छानबीन की। कुछ ही देर में सीओ सिविल लाइन और फोरेंसिक टीम भी आ गई। सुमायला बदहवास हालत में थी और कुछ बता नहीं पा रही थी। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया। मायके पक्ष के लोगों ने भी पहुंचकर हंगामा किया। देर शाम परिवार की ओर से तहरीर दी गई, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

शादी के बाद ही रहने लगा विवाद

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गुलफशा और सुमायला के निकाह में परिजनों ने एक करोड़ रुपये नकद के अलावा कार और जेवरात भी दिए। अच्छी खासी शादी हुई लेकिन ससुराल वाले खुश नहीं थे। सास आए दिन विवाद करती थी, जिसकी शिकायत गुलफशा ने कई बार समीर से की। आरोप है कि समीर अपनी मां का पक्ष लेकर गुलफशा को पीटता था।

डीवीआर ली कब्जे में

समीर अपने भाइयों के साथ मिलकर स्क्रैप कारोबार संभाल रहा था। घर भी ठीक ठाक बना है और सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर कब्जे में ली है। चर्चा है कि सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना कैद हुई है लेकिन पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

थाना पुलिस पर उठे सवाल

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सुमायला, बहन के शव के पास बिलख रही थी। पुलिस ने पूछताछ का प्रयास किया तो उसका कहना था कि जब उसकी बहन मदद के लिए थाने गई तो पुलिस आंख मूंदकर बैठ गई। अब जब उसकी हत्या हो गई है तो पुलिस आई है। चर्चा है कि तीन दिन पहले गुलफशा ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

कहना इनका…

मनमुटाव के बाद युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की है। मायके पक्ष की ओर से तहरीर मिल गई है। फिलहाल 304बी में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ स्पष्ट होगा – आयुष विक्रम सिंह, एसपी सिटी।