हरियाणा में अवैध संबंध में पति की हत्या… पत्नी ने देवर के साथ मिलकर किया मर्डर, ऐसे खुला राज

Husband murdered due to illicit relationship in Haryana... Wife committed murder along with brother-in-law, this is how the secret came out.
Husband murdered due to illicit relationship in Haryana... Wife committed murder along with brother-in-law, this is how the secret came out.
इस खबर को शेयर करें

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने देवर के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्नी और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। वहीं पूछताछ में सामने आया कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने मिलकर बिट्टू को मौत के घाट उतार दिया। बिट्टू को पत्नी और ममेरे भाई के संबंधों की जानकारी हो गई थी। इसके बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर बिट्टू को रास्ते से हटाने की साजिश रची। दूसरी ओर पुलिस ने बिट्टू के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया।

दोनों ने बनाया हत्या का प्लान
दरअसल पिछले कई सालों से जलाला वीरान गांव के रहने वाले बिट्टू की पत्नी का संबंध उसी पति के रिश्ते में लगने वाले भाई सोनू के साथ चल रहा था। दोनों के बीच अवैध संबंध थे, इस बात की भनक बिट्टू को भी लग चुकी थी। सोनू हिमाचल के कांगड़ा का रहने वाला था। उसका बिट्टू के घर पर आना जाना लगा रहता था। सोनू को लगने लगा कि बिट्टू उन दोनों के बीच में आने लगा है। ऐसे में दोनों ने बिट्टू को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया।

ऐसे दिया वारदात को अंजामवो किसी बहाने से बिट्टू को नहर किनारे ले गए और वहां पर तेज धार हथियार से दोनों ने उसकी हत्या कर दी । वो उसके शव को नहर किनारे बालू गांव के पास छोड़ कर भाग घए। इस मामले में मृतक के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई और जब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो उसके बाद मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने मृतक के देवर सोनू और पत्नी नीरज को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस पूरे मामले की पड़ताल करेगी।