योगी आदित्यनाथ पर बृजभूषण सिंह ने दिया ऐसा बयान, जानकर होंगे हैरान

Brij Bhushan Singh gave such a statement on Yogi Adityanath, you will be surprised to know
इस खबर को शेयर करें

कैसरगंज। यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजभूषण शरण सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना बचपन का दोस्त बताया है। साथ ही, दावा किया है कि वे और सीएम योगी बचपन में एक साथ स्विमिंग और एक्सरसाइज करते थे। पिछले दिनों बृजभूषण शरण सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने सीएम योगी की बजाए पीएम मोदी को अपना नेता बताया था। इसके बाद से ही बृजभूषण और सीएम योगी आदित्यनाथ के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगने लगी थीं।

इंटरव्यू में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ”योगी आदित्यनाथ हमारे मुख्यमंत्री हैं। उनके गुरुजी जितना आदित्यनाथ जी को मानते थे, उससे कम मुझे नहीं मानते थे। मैं आदित्यनाथ जी से उम्र में बड़ा हूं और हम दोनों बचपन के दोस्त हैं। वे महाराज जी के घोषित शिष्य हैं और मैं अघोषित शिष्य हूं।” उन्होंने आगे बताया कि हम दोनों लोग (बृजभूषण और योगी आदित्यनाथ) बचपन में खेले-खाए हैं। एक साथ स्विमिंग और एक्सरसाइज की है। वह हमारे मित्र हो सकते हैं, मुख्यमंत्री हैं, लेकिन नेता तो उनके गुरुजी हमारे नेता थे।

बुलडोजर नीति का बृजभूषण ने किया विरोध
वहीं, बृजभूषण शरण सिंह ने बुलडोजर नीति का भी विरोध किया। उन्होंने कहा कि आज कोई अधिकारी नाराज हो जाता है तो कहता है कि हम तुम्हारा घर गिरवा देंगे। गोंडा, आगरा पूरा नजूल की जमीन पर बसा हुआ है। किसी अधिकारी से पूछिए कि गोंडा चौराहे पर क्यों बुलडोजर चलवा दिया? कोर्ट यदि कहे कि घर गिराने का तो ही गिराया जाए। न्यायिक प्रक्रिया का पालन किया जाना चाहिए। बुलडोजर का दुरुपयोग हो रहा है। उन्होंने पूछा, ”जब कोई घर बनता है तो आप कहां होते हैं? पीडब्ल्यूडी से पूछना चाहता हूं कि क्या कोई मानक है? बनाते समय नहीं रोका जाता है। बाद में 10-20 साल बाद उसे गिरा दिया जाता है। जब बनता है तो आप बोलते नहीं हैं और बाद में उसे गिरवा देते हैं। खून-पसीने से कमाकर, लोन लेकर, कोई खेत बेचकर मकान बनाता है और उसे गिरवा दिया जाता है। मैं इस तरह से बुलडोजर नीति का विरोधी हूं।”