‘अश्लील वीडियो लीक’ मामले में बुरी फंसी एक्ट्रेस राखी सावंत, होगी गिरफ्तारी!

Actress Rakhi Sawant badly implicated in 'obscene video leak' case, will be arrested!
Actress Rakhi Sawant badly implicated in 'obscene video leak' case, will be arrested!
इस खबर को शेयर करें

Rakhi Sawant Video Leaked Case: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। एक्स हसबैंड के ‘अश्लील वीडियो लीक’ मामले में एक्ट्रेस पर कार्रवाई हो सकती है। ऐसे में अभिनेत्री ने सुप्रीम कोर्ट (SC) का दरवाजा खटखटाया है। जिस पर 22 अप्रैल, 2024 को सुनवाई होगी।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने राखी की याचिका को खारिज कर दिया एक्ट्रेस राखी सावंत के एक्स-हसबैंड ‘आदिल खान दुर्रानी’ (Adil Khan Durrani) ने आरोप लगाया कि राखी ने उनके कुछ निजी वीडियो लीक कर दिए हैं। ऐसे में एक्स हसबैंड ने FIR दर्ज कराई थी। जिसके बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी सावंत ने अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी। लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने केस को लेकर सख्त रुख अपनाया और राखी की इस याचिका को खारिज कर दिया।

राखी को गिरफ्तारी की सत्ता रहा है डर याचिका ख़ारिज होने के बाद अभिनेत्री राखी सावंत ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। केस की अगली सुनवाई 22 अप्रैल को होनी है।

बता दें एक्ट्रेस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि करने और धारा 34 के तहत अपराध के इरादे के साथ यौन सामग्री प्रकाशित (Rakhi Sawant Video Leaked Case) करने का आरोप है।