अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस इंस्पेक्टर को दी धमकीः बोलेः दौड़ा दें क्या? एक ही इशारा काफी है

इस खबर को शेयर करें

हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान AIMIM के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी पुलिस इंस्पेक्टर पर भड़क गए। पुलिस अधिकारी ने उन्हें टाइम का ध्यान दिलाते हुए जनसभा को समाप्त करने को कहा था। इस पर वह बुरी तरह भड़क गए और कहा कि कोई माई का लाल मुझे रोक नहीं सकता। अभी मेरे पास 5 मिनट का वक्त बाकी है और मैं बोलूंगा। यही नहीं ओवैसी ने इंस्पेक्टर ने कहा कि वह यहां से चला जाए। इसके अलावा उसे धमकी देते हुए कहा कि एक इशारे पर दौड़ा दिए जाओगे। दौड़ाएं क्या? असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने पुलिस इंस्पेक्टर से कहा कि आपने क्या सोचा था कि हम डर जाएंगे। ऐसा नहीं हो सकता। वह खुद विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

पुलिस अफसर के टोकने पर भड़के ओवैसी ने कहा, ‘इंस्पेक्टर साहब घड़ी है मेरे पास। चलिए यहां से। (इस पर भीड़ नारेबाजी करने लगती है) क्या गोलियों की बात सुनकर आपने यह सुन लिया कि हम कमजोर हो गए हैं। अब भी बहुत हिम्मत है। अभी 5 मिनट मेरे पास हैं, मैं बोलूंगा। कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है, मुझे रोकने के लिए। इशारा कर दिया तो दौड़ना पड़ेगा। क्या दौड़ा दें?’अकबरुद्दीन ने कहा कि ये जानते हैं कि मुझसे मुकाबला करने वाला कोई नहीं है। इसलिए ये लोग कैंडिडेट बनकर आए हैं।

AIMIM के नेता ने कहा कि यदि आपको ही कैंडिडेट बनना है तो आ जाओ। देख लेते हैं कि आप जीतते हैं या फिर हम। इस दौरान भीड़ को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं तो आप लोगों से यही कह रहा हूं कि खुद को मजबूत रखो और जवाब दो। गौरतलब है कि पहले भी अकबरुद्दीन विवादित बयान देते रहे हैं। 24 घंटे के लिए पुलिस हटाने की धमकी वाला बयान भी वह दे चुके हैं, जिस पर वह बुरी तरह से घिर गए थे। अकबरुद्दीन ओवैसी अकसर मंच पर तीखे भाषण देते हैं और विपक्षियों पर चुटीले हमले करते हैं।