हार्दिक पंड्या संग तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर किए ‘हैप्पी मोमेंट्स’, मिनटों में वायरल

Amidst the news of divorce with Hardik Pandya, Natasa Stankovic shared 'happy moments', went viral in minutes
Amidst the news of divorce with Hardik Pandya, Natasa Stankovic shared 'happy moments', went viral in minutes
इस खबर को शेयर करें

Natasa Stankovic and Hardik Pandya: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के तलाक की अफवाहें पिछले कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. लेकिन अभी तक नताशा या हार्दिक की तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है. तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं. और लगभग हर दिन कई-कई फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपने बेटे, डॉगी और जिम में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं.

नताशा स्टेनकोविक ने हैप्पी मोमेंट्स किए शेयर

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट में कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं. पहली फोटो में नताशा अपने बेटे के साथ चैन की नींद लेती दिख रही हैं, तो दूसरा एक वीडियो क्लिप है, जिसमें नताशा अपने डॉगी को पेंपर कर रही हैं. फिर आगे की तस्वीरों में नताशा ने अपनी मिरर सेल्फी, फूड और अपने जिम डांस का क्लिप शेयर किया है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) से सेपरेशन और तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

तलाक की अफवाहों पर नहीं तोड़ी चुप्पी
नाताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic News) और हार्दिक पंड्या के सेपरेशन की अफवाहों ने तब जोर पकड़ा, जब नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘पंड्या’ सरनेम हटा दिया. इसके बाद नताशा के क्रिप्टिक पोस्ट्स ने अफवाहों को खूब हवा दी. हालांकि किसी भी पोस्ट या तस्वीर से नताशा ने हार्दिक पंड्या (Hardika Pandya News) संग अपना सेपरेशन कंफर्म नहीं किया और ना ही कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रिवील किया. वहीं हार्दिक पंड्या इन सब के बीच अपने क्रिकेट पर फोकस कर रहे हैं.