छत्तीसगढ़ आ रहे हैं अमित शाह, कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में जुटी बीजेपी, 1 लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य

Amit Shah is coming to Chhattisgarh, BJP engaged in making the program historic, aims to mobilize 1 lakh people
Amit Shah is coming to Chhattisgarh, BJP engaged in making the program historic, aims to mobilize 1 lakh people
इस खबर को शेयर करें

Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : दुर्ग. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह( Home Minister Amit Shah) की 22 जून को प्रस्तावित सभा रविशंकर स्टेडियम( Mega rally) में कराने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि अभी अंतिम रूप से स्थल तय नहीं हुआ है।

Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : जिला भाजपा ( CG BJP) से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय कार्यालय से कार्यक्रम को लेकर विस्तृत विवरण मिलने पर ही स्थल को लेकर अंतिम फैसला किया जाएगा। फिलहाल स्थानीय स्तर पर रविशंकर स्टेडियम( RaviShankar Statidium) के लिए तैयारी की जा रही है। सभा में भाजपा ने संभाग के 7 जिले से कम से कम एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है।
Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : शनिवार को जिला भाजपा कार्यालय में संभाग ने नेताओं ने बैठक कर सभा के लिए रणनीति तैयार की। इस दौरान नेताओं को ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने की जिम्मेदारी दी गई।
प्रमोटेड कंटेंट

Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : बैठक में संभाग प्रभारी भुपेंद्र सवन्नी, सांसद सरोज पांडेय, सांसद विजय बघेल, प्रदेश मंत्री अवधेश चंदेल, विशेष जनसंपर्क अभियान लोकसभा प्रभारी प्रेमप्रकाश पांडेय, जिला संगठन प्रभारी राजीव अग्रवाल, जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा मौजूद रहे।

Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : भाजपा के सभी नेताओं ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सभा के लिए दुर्ग का चयन किए जाने का संदेश साफ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और दिग्गज मंत्रियों का जिला होने के कारण यह बेहद अहम है, ऐसे में पार्टी का लक्ष्य है कि कांग्रेस की राज्य सरकार के खिलाफ संघर्ष की हुंकार यहां से पूरे प्रदेश में पहुंचना चाहिए।

Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : जिससे प्रदेश में बदलाव हो। बैठक में रमशिला साहू, दयाल दास बघेल, दयावंत बांधे, जागेश्वर साहू, बृजेश बिजपुरिया, कृष्णकांत पवार, संजीव शाह, रमेश पटेल, ललित चंद्राकर, सुरेंद्र कौशिक, सच्चिदानंद उपासने के साथ दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, बालोद, बेमेतरा, कवर्धा, मानपुर- मोहला, खैरागढ़- छुईखदान- गंडई के वाच्छित नेता मौजूद थे।

जनसभा को बनाएं ऐतिहासिक : सवन्नी
Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : बैठक में संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह की सभा को सफल बनाने के लिए निर्धारित रूपरेखा के अनुरूप हम सभी को जुटना होगा। कार्यकर्ताओं ( CG politics) के लिए कोई भी कार्य असंभव नहीं है। जनसभा को ऐतिहासिक बनाने में सभी कार्यकर्ता तन मन धन से युद्धस्तर पर जुटकर सहयोग करें।

होगा उत्साह का संचार : सरोज
Chattisgarh Vidhan sabha 2023 : सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दिन दूर नहीं है। विधानसभा लोकसभा के चुनाव चार महीने के अंतराल में होने है। उस दृष्टिकोण से यह सभा बहुत महत्वपूर्ण है। इस सभा से संभाग के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का संचार होगा।