एसएसपी का पेशकार बनकर दुष्कर्म के मुकदमे से नाम निकलवाने के लिए 20 लाख रुपये की वसूली करने के मामले में एक आरोपी सोमवार को गिरफ्तार

Agra: एसएसपी का पेशकार बनकर 20 लाख की वसूली में एक आरोपी गिरफ्तार, दुष्कर्म के मामले से नाम निकालने को ली थी रकम
इस खबर को शेयर करें

आगरा. एसएसपी का पेशकार बनकर दुष्कर्म के मुकदमे से नाम निकलवाने के लिए 20 लाख रुपये की वसूली करने के मामले में एक आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी मुख्य आरोपी का पिता है। उस पर भी रकम लेने में शामिल रहने का आरोप है। अभी चार आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी है।

निबोहरा के पछाह गांव निवासी रमेश तोमर के खिलाफ पिछले महीने एत्मादपुर की एक महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। रमेश के भाई मुकेश ने आरोप गलत बताया। कहा कि गांव के मनोज तिवारी ने मुकदमा समाप्त कराने के लिए कहा। एक व्यक्ति से मिलवाया। उसे एसएसपी का पेशकार बताया। उसने मुकदमा खत्म कराने के लिए 20 लाख रुपये की मांग की।

मुकेश ने रुपयों का इंतजाम किया। रकम दे दी। यह रकम सिकंदरा क्षेत्र में दी गई। मगर, मुकदमा खत्म नहीं हो सका। पीड़ित ने मामले की शिकायत एसएसपी सुधीर कुमार सिंह से की। एसएसपी के आदेश पर थाना सिकंदरा में धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। इसमें मनोज तिवारी, उसके पिता हरिशंकर, चाचा सुरेश, पंचगाई खेड़ा निवासी रघुनाथ शर्मा और सूर्यकांत को नामजद किया गया था।