शिवराज-सिंधिया के कैबिनेट मंत्री बनते ही जीतू पटवारी ने कर दी ये बड़ी मांग, जानें

As soon as Shivraj-Scindia became cabinet minister, Jitu Patwari made this big demand, know
As soon as Shivraj-Scindia became cabinet minister, Jitu Patwari made this big demand, know
इस खबर को शेयर करें

भेपाल: मध्य प्रदेश में भाजपा ने 29-0 से क्लीन स्वीप करते हुए रिकॉर्ड जीत हासिल की है. जिसके बाद मध्य प्रदेश को मोदी मंत्रिमंडल में खास जगह दी गई है. एमपी के कुल 6 सांसदों को मंत्री बनाया गया है. आज केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कृषि मंत्रालय का पदभार ग्रहण किया, तो वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टेलीकॉम मंत्रालय की कमान संभाली है. इस बीच पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने एमपी के मंत्रियों को बधाई दी, साथ ही उनसे बड़ी मांग की है.

MP के मंत्रियों से जीतू पटवारी की बड़ी मांग
एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश के सभी 5 केंद्रीय मंत्रियों को शुभकामनाएं दीं. सिंधिया और शिवराज के पदभार संभालते ही जीतू ने उनसे बड़ी मांग की है. जीतू ने कहा, “मध्य प्रदेश के मंत्रियों का मध्य प्रदेश के हितों की रक्षा और यहां के विकास में उनका सहयोग बने उसके लिए मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं. मध्य प्रदेश में जो आर्थिक अराजकता है और करप्शन मौजूद है, उसमें केंद्र सरकार के सहयोग से जो मध्य प्रदेश को मिलना चाहिए, उससे मिलवाने में वो मंत्री अपनी भरसक कोशिश करें, प्रयास करें और अल्टीमेटली यहां समृद्धि लाएं.” जीतू की बातों से यह साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि MP के मंत्रियों से उनकी मांग MP को सर्वप्रथम रखने की है.

MP में है सबसे खराब सरकार- जीतू पटवारी
विपक्ष के रोल पर बात करते हुए जीतू ने मध्य प्रदेश का SC/ST क्राइम रेट में नंबर-1 होने पर तंज करते हुए इसे सबसे खराब सरकार बताया. उन्होंने कहा, “आंकड़े चिल्ला-चिल्लाकर बताते हैं कि यह सबसे खराब सरकार है और ऐसे में कांग्रेस पार्टी का दायित्व है कि हम ऐसी सारी घटनाओं पर नजर रखें और उनके खिलाफ सरकार को आगाह करें और जनता को भी समझाएं कि यह अराजक सरकार है, इसके इससे सचेत रहो.”