मुजफ्फरनगर में कढाह में फेंकी गई युवती से मिलने पहुंचे आसपा अध्यक्ष चंद्रशेखर

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। बागपत के धनौरा सिल्वरनगर में कढाह में फेंकी गई अनुसूचित जाति की युवती को बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पीड़िता का हाल जानने के लिए आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पहुंचे। युवती और उसके परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव निवासी परिवार बागपत के धनौरा सिल्वरनगर गांव के कोल्हू पर मजदूरी करने के लिए गया था। आरोप है कि परिवार की युवती के साथ कोल्हू मालिक प्रमोद, राजू और संदीप ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर पीड़िता को आरोपियों ने खौलते रस के कढाह में फेंक दिया था। युवती बुरी तरह से झुलस गई थी।

बृहस्पतिवार को मुजफ्फरनगर के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में पीड़िता और उसके परिवार से मिलने के लिए आसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज नहीं किया। आसपा के बागपत की टीम ने जब पुलिस पर दबाव बनाया तो मुकदमा दर्ज किया गया।

यही है बेटी बचाओ की हकीकत : चंद्रशेखर
चंद्रशेखर ने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और नारी सशक्तीकरण कहां है। भाजपा अनुसूचित जाति का सम्मेलन कर केवल उन्हें बेवकूफ बनाकर वोट बटोरती है। कोई भी भाजपा पदाधिकारी परिवार से मिलने नहीं पहुंचा। यह घटना दबा दी गई है। परिवार पूरी तरह से डरा हुआ है। परिवार की हर संभव मदद के लिए तैयार हैं और उनके साथ हमेशा खड़े रहेंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी वह बागपत के प्रशासन से मिलेंगे।

पीड़ित परिवार पर फैसले का दबाव
मंसूरपुर। पीड़िता की मां ने कहा कि कोल्हू के कुछ लोगों ने यहां आकर भी परिवार पर फैसला करने का दबाव बनाया है। हम फैसला नहीं करेंगे। न्याय के लिए हर संभव लड़ाई लड़ी जाएगी। कानून से इंसाफ मांगेंगे।