‘सैम बहादुर’ की स्क्रीनिंग पर रेखा ने विक्की कौशल के पोस्टर के सामने किया कुछ ऐसा, जिसे देखकर लोग बोले- वाह

इस खबर को शेयर करें

बुधवार की रात विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां ढेर सारे फिल्मी सितारे शामिल हुए। मेघना गुलजार निर्देशित ये फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक है और इसी दमदार किरदार को पर्दे पर जीने के लिए तैयार हैं विक्की कौशल। फिल्म की स्क्रीनिंग पर यूं तो कई बड़े फिल्मी सितारे नजर आए, लेकिन कैमरे के सामने रेखा ने जो किया उन्होंने सबका दिल जीत लिया। आइए दिखाते हैं रेखा ने ऐसा क्या किया जिसकी हो रही हर तरफ तारीफ।

शॉपिंग अलर्ट- हेडफोन और पार्टी स्पीकर पर 65% तक की छूट- अभी देखें।
‘सैम बहादुर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रेखा ब्लैक कांजीवरम साड़ी में बेहद जंच रही थीं। सितारों से भरी इस महफिल में रेखा की मौजूदगी ने जैसे चार चांद लगा दिया। रेड कार्पेट पर उनके अंदाज ने तो दिल जीता ही, उनके शानदार जेश्वचर को देखकर लोग उनके कायल हो रहे हैं। दरअसल रेखा जैसे ही कैमरे के सामने आईं, वह फिल्म पोस्टर की तरफ मुड़ीं जहां सैम मानेकशॉ के किरदार में विक्की कौशल दिख रहे हैं। रेखा ने दोनों हाथ जोड़कर पोस्टर की तरफ झुककर प्रणाम किया। अब रेखा का ये अंदाज देखकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे।

विक्की कौशल ने पिता का पैर छूकर लिया आशीर्वाद
रेखा के अलावा फिल्म की स्क्रीनिंग पर कटरीना कैफ, विक्की कौशल के मां-पिताजी आदि भी पहुंचे, जो इस इवेंट का खास आकर्षण रहे। वहीं कैमरे के सामने विक्की कौशल अपने पिता शाम कौशल का पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लेते दिखे और इस अंदाज ने सबका दिल खूब जीता।

बता दें कि ये फिल्‍म साल 1971 के युद्ध में पाकिस्तान को पराजित कर उसके 90 हजार से अधिक सैनिकों को आत्मसमर्पण के लिए मजबूर कर देने वाले महानायक, स्वतंत्र भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के बहादुकी और शौर्य की कहानी है। इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, जीशान अय्यूब जैसे कई कलाकार हैं। फिल्म में विक्की के साथ सान्या मल्होत्रा भी है। सान्या ने इस फिल्म में विक्की की पत्नी का किरदार निभाया है। फातिमा सना शेख भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखी हैं। मेघना गुलजार निर्देशित ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।