टोल से बचने के लिए एक्टर ने लगाया ऐसा दिमाग, होना पड़ा शर्मिंदा

To avoid toll, the actor used such a brain, had to feel embarrassed
To avoid toll, the actor used such a brain, had to feel embarrassed
इस खबर को शेयर करें

Actor arrested for following CM Shindes convoy: महाराष्ट में एक एक्टर को टोल से बचने के लिए अपना दिमाग दौड़ाना काफी महंगा पड़ गया है, क्योंकि उसे बाद में काफी शर्मिंदा होना पड़ गया. टोल से बचने के लिए एक्टर ने कुछ ऐसा कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले एक 30 साल के एक्टर ने मुंबई में बांद्रा वर्ली ‘सी लिंक’ पर टोल चुकाने से बचने के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Sindhe) के काफिले का कथित तौर पर सहारा लिया. इस एक्टर ने सीएम शिंदे के काफिले के साथ अपनी कार को जोड़ लिया, ताकि मुख्यमंत्री के काफिले के साथ उसकी भी कार निकल जाए और टोल भी ना देना पड़े. लेकिन एक्टर का यह दांव उन पर उल्टा पड़ गया है, क्योंकि एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

शुभम कुमार के रूप में हुई आरोपी की पहचान
बांद्रा थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति की पहचान शुभम कुमार के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक कार में था. उन्होंने बताया कि सोमवार को सी लिंक टोल प्लाजा के वीआईपी लेन (टोल मुक्त) पर आरोपी ने अपनी कार को मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल गाड़ियों के पीछे लगा दिया था. ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने उसे रुकने का इशारा किया था.

बांद्रा पुलिस ने किया गिरफ्तार
अधिकारी ने आगे बताया कि ट्रैफिक पुलिस सिपाही के इशारा करने के बावजूद एक्टर नहीं रुका, इसलिए उसे वर्ली के पास पकड़ लिया गया. जिसके बाद उसे बांद्रा पुलिस को सौंप दिया गया. बांद्रा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में उगला सच
पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी ने टोल से बचने के चक्कर में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के काफिले का सहारा लिया था. पुलिस ने यह भी बताया कि शुभम कुमार पर भारतीय दंड संहिता (IPC) और मोटर वाहन एक्ट के प्रोविजन के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.