बिहार में दिनदहाड़े लुट गया बैंक, बंदूक की नोंक पर 20 लाख की लूट

Bank robbed in broad daylight in Bihar's Sheohar, 20 lakh looted at gunpoint
Bank robbed in broad daylight in Bihar's Sheohar, 20 lakh looted at gunpoint
इस खबर को शेयर करें

शिवहर: बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती है। शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से 27 लाख की लूट को अंजाम दे दिया। और फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार दी। बाइक सवार पांच बदमाश बैंक पहुंचे थे। और फिर बंदूक की नोंक पर बैंककर्मिय को अपने कब्जे में ले लिया।

5 बदमाशों ने 27 लाख की लूट को दिया अंजाम
जानकारी के मुताबिक बाइक सवार पांच बदमाशों ने बैंक परिसर में पहुंचते ही फायरिंग शुरू कर दी। जिससे मेन गेट पर तैनात गार्ड जख्मी हो गया। इसके बाद बदमाशों ने बैंक के अंदर घुस कर हथियार के बल पर सभी कर्मियों को अपने कब्जे में कर लिया। बैंक से 27 लाख रुपए लूटकर बदमाश शिवहर बेलवा मुख्य पथ पर पश्चिम की ओर फरार हो गए। जख्मी बैंक गार्ड को इलाज के लिए पिपराही पीएचसी में भर्ती कराया गया है। शाखा प्रबंधक किशोर कुमार ने बताया कि बदमाशों ने 27 लाख की लूट की है।

सिक्योरिटी गार्ड को मारी गोली
घटना की सूचना मिलते ही एसपी अनंत कुमार राय पुलिस बलों के साथ पहुंचकर बैंक शाखा का निरीक्षण किया। साथ ही बैंक कर्मियों से आवश्यक जानकारी ली। एसपी ने बताया कि घटना में शामिल बदमाशों की खोज के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जख्मी गार्ड का पिपराही पीएचसी में इलाज चल रहा है। इससे पहले भी बीते कुछ महीनों में बिहार के कई जिलों में बैंक लूट की वारदातों को बदमाश अंजाम देते आ रहे है। बैंक बदमाशों का सॉफ्ट टारगेट बन गया है। आए दिन बदमाश बैंक में लूट की घटनाएं कर रहे हैं। ऐसी वारदातों पर लगाम लगाना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।