छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा! 50 लोगों से भरी बस खंभे से टकरा कर पलटी, मची चीख पुकार

Big accident in Chhattisgarh! A bus carrying 50 people collided with a pole and overturned, a newborn died
Big accident in Chhattisgarh! A bus carrying 50 people collided with a pole and overturned, a newborn died
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर ; छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक मासूम की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिसमें 12 बच्चे भी शामिल हैं. इन घायलों को सिम्स और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. फिलहाल सभी लोगों को निकाल लिया गया है और इलाज के लिए भेजा गया है.

दरअसल रविवार की दोपहर बिलासपुर से सारंगढ़ जा रही बस गुरुनानक चौक से निकल कर तोरवा थाना क्षेत्र के लालखदान ओवरब्रिज पहुंची. एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अचानक बस खंबे से जा टकराई, और फिर पलट गई. इस घटना में मुलमुला के अमोरा क्षेत्र का एक परिवार था, दूजराम यादव और राजेश्वरी यादव की नवजात बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बिजली का खंबा तेज टक्कर से गिर गया और बस पलटने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. इसे सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकालने में मदद की और पुलिस को सूचना दी गई.

बस में सवार थे 50 से ज्यादा लोग
बताया जा रहा है की हादसे के वक्त बस में लगभग 50 से ज्यादा लोग सवार थे. हादसा के बाद की तस्वीरें काफी भयावह है. इन तस्वीरों से ही इस बात का अंदेशा लगाया जा सकता है की ये हादसा कितना दर्दनाक रहा होगा. हादसे के बाद बस पूरी तरह से पलट गई. बस के हादसे का शिकार होते ही यात्रियों में चींख-पुकार मच गई. बस में फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने के लिए रास्ते से जा रहे लोगों ने मदद की.

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी और घायलों को बाहर निकाला गया. इसी बीच घटना में जान गंवाने वाली मासूम नवजात के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्ची की मां अपने होश गंवा बैठी है. दूसरी तरफ घायलों के परिजन भी अपने परिवार वालों से मिलने के लिए अस्पताल आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस घायलों से पूरी घटना की जानकारी जुटा रही है और मामले की जांच की जा रही है.