मुजफ्फरनगर में पति सामने पत्नी का गैंगरेप करने वालों पर बडा ऐक्शन, रासुका का ऐलान

Big action on those who gang-raped wife in front of husband in Muzaffarnagar, Rasuka announced
Big action on those who gang-raped wife in front of husband in Muzaffarnagar, Rasuka announced
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा बाईपास हाइवे पर पति को पेड़ से बांधकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों को पुलिस जल्द से जल्द सजा दिलाएगी। आरोपितों पर रासुका के तहत काईवाई की जाएगी। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पूरे मामले की वह खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। पुलिस 15 से 20 दिन के अंदर चार्जशीट कोर्ट में भेज देगी। मॉनिटरिंग सेल को प्रभावी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

दस आरोपितों को भेजा जेल

सामूहिक दुष्कर्म की वारदात में शामिल आरोपितों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि अपने पति के साथ मायके से लौट रही महिला के पति को बंधक बनाकर कई आरोपितों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को वारदात में शामिल सभी दस आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पुलिस के मुताबिक चार ने किया दुष्‍कर्म

गौरतलब है कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के हाईवे किनारे बाग में पति को पेड़ से बांधकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोपित दंपती को छोड़कर धमकी देते हुए फरार हो गए। वारदात के अगले दिन कोतवाली पहुंची महिला ने आपबीती सुनाई। पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म चार युवकों ने किया, बाकी वहीं पर मौजूद रहे। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला बीते मंगलवार की देर शाम अपने पति के साथ मायके से ससुराल लौट रही थी। दोनों हाईवे पर भोपा बाईपास फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो पीछे से तीन-चार बाइक पर आए आठ युवकों ने दोनों को रोक लिया। इनके साथ दो नाबालिग भी थे। इसके बाद युवक दोनों को हाईवे किनारे स्थित बाग में ले गए। यहां पर आरोपितों ने महिला के पति को पेड़ से बांध दिया और चार आरोपितों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। बाकी वहीं पर खड़े रहे। आरोपितों के जाने के बाद महिला ने पति के हाथ पैर खोले। किसी तरह दोनों घर पहुंचे। डरे सहमे दंपती ने पुलिस को सूचना नहीं दी। अगले दिन दोनों नई मंडी कोतवाली पहुंचे।