उमेश पाल मर्डर केस पर बड़ा खुलासा! शूटर उस्मान और माफिया अतीक अहमद के बीच हुई थी यह ‘डील’

Big disclosure on Umesh Pal murder case! This 'deal' was done between shooter Usman and mafia Atiq Ahmed
Big disclosure on Umesh Pal murder case! This 'deal' was done between shooter Usman and mafia Atiq Ahmed
इस खबर को शेयर करें

Atique Ahmed Latest News: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) को लेकर यूपी एसटीएफ (STF) की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. हाल ही में मारे गए शूटर उस्मान को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो एक महीने पहले गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) से मिला था. शूटर उस्मान ने अकेले ही उमेश पाल और सिपाहियों को ठिकाने लगाने का वादा किया था. वादे के अनुसार, उमेश पाल और सिपाही को पहली गोली विजय उर्फ उस्मान ने ही मारी. शूटर उस्मान के बाद बाकी शूटरों ने उमेश पाल और सिपाहियों पर अटैक किया. बताया जा रहा है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद ने उमेश पाल हत्याकांड के बाद उस्मान को 10 लाख रुपये और लग्जरी कार देने का वादा किया था.

उमेश हत्याकांड में बड़ा ट्विस्ट!

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में खुलासों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है. इस बीच, उमेश हत्याकांड में एक ट्विस्ट भी सामने आया है. प्रयागराज में हुए उमेश पाल मर्डर केस के शूटर शाबिर के भाई की बॉडी गुरुवार को कौशाम्बी जिले में बरामद हुई. एसपी के अनुसार, परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच की जा रही है.

इस बात पर भड़की सपा

उधर यूपी में हो रही बुलडोजर कार्रवाई को लेकर समाजवादी पार्टी की नाराजगी भी बढ़ गई है. सपा नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि हिंदुस्तान के किसी भी कानून में ऐसा नहीं लिखा है कि अगर किसी व्यक्ति का नाम किसी केस में आ जाए तो उस व्यक्ति का घर गिरा दिया जाए. कानून का कोई पालन नहीं कर रहा है. डेमोक्रेसी देश में बिल्कुल खत्म हो गई है.

अतीक को सता रहा ये डर!

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश लाने की तैयारी तेज हो गई है. अतीक अहमद को यूपी में लाने का आधार बनाने पर काम चल रहा है. उधर अतीक को यूपी में आने से डर लग रहा है. उधर राजू पाल मर्डर केस के गवाह उमेश पाल के हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है.