कांग्रेस नेता और ओलंपियन विजेन्द्र सिंह का बड़ा बयान, तालिबानी रवैया अपना रही है सरकार, जनता सिखाएगी सबक

इस खबर को शेयर करें

भिवानी. कांग्रेस नेता और ओलंपियन विजेन्द्र सिंह (Vijender Singh) ने एक बार फिर हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार (CM Manohar Lal Khattar Government) पर हमला बोला है. उन्‍होंने किसानों (Farmers) पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कहा कि सरकार तालिबानी रवैया अपना रही है, लेकिन जनता इसका जवाब अगले साल होने वाले यूपी चुनाव में भाजपा को देगी. वहीं, उन्‍होंने भिवानी में युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार के भरोसे रहे तो बाबा बनना पड़ेगा.

बता दें कि बॉक्सर विजेन्द्र सिंह आज यानी शनिवार को अपने पैत्रिक गांव कालुवास में हरियाणा बॉक्सिंग संघ द्वारा आयोजित स्टेट बॉक्सिंग प्रतियोगिता के शुभारंभ पर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. चार से सात सितंबर तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से 360 बॉक्सर भाग ले रहे हैं. इस प्रतियोगिता में हैवीवेट सहित कुल 13 कैटेगरी के मुकाबले होंगे, जिसमें 48 से 92 किलोग्राम भार वर्ग की प्रतियोगिता होंगी.

खिलाड़ियों को दी ये नसीहत
विजेन्द्र सिंह ने मीडिया से बातचीत में सबसे पहले खिलाड़ियों व युवाओं को लेकर कहा कि देश व प्रदेश में खेल व खिलाड़ियों के लिए काफी कुछ करने की जरूरत है, लेकिन सरकार के चाहे बिना कुछ नहीं होगा. साथ ही कहा कि हरियाणा में हर नौकरी के पेपर लीक होने से युवा ठगे जा रहे हैं. ऐसे में युवाओं को खुद ही रिंग में मुक्कों का विस्फोट कर अपने हक छिनने होंगे. सरकार के भरोसे तो खिलाड़ी व युवाओं को बाबा बनकर मंदिरों में बैठना पड़ेगा.

लाठीचार्ज को लेकर दिया बड़ा बयान
किसान आंदोलन व किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर कहा कि सरकार तालिबानी रवैया अपना रही है. इसके साथ उन्‍होंने हरियाणा के साथ पंजाब के मोगा में भी किसानों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की.

चुनाव लड़ने को हूं तैयार
वहीं चुनाव की तैयारियों को लेकर पूछे गए सवाल पर विजेन्द्र सिंह ने कहा कि वो हरियाणा में लोकसभा हो या विधानसभा, हर चुनाव लड़ने को तैयार हैं. बता दें कि वह 2019 में दिल्‍ली से लोकसभा का चुनाव लड़े थे, लेकिन हार गए थे. दरअसल बॉक्सिंग रिंग में पूरी दुनिया में धमाके करने वाले विजेन्द्र सिंह दिल्ली के बाद अब हरियाणा की राजनीति पारी खेलना चाह रहे हैं. अब ये तो आने वाले चुनाव ही बताएंगे कि वो कहां से मैदान में उतरते हैं.