पूरी तरह बदलने जा रहा बिहार, अधिकारियों के लिए सेट हुआ टारगेट; एक्शन में मंत्री नितिन नवीन

Bihar is going to change completely, target set for officials; Minister Nitin Naveen in action
Bihar is going to change completely, target set for officials; Minister Nitin Naveen in action
इस खबर को शेयर करें

पटना। बिहार में बदलाव के लिए नगर विकास एवं आवास विभाग के मंत्री नितिन नवीन पूरी तरह से एक्शन मोड में दिख रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों के लिए टारगेट सेट कर दिया है। मंत्री नितिन नवीन ने शहरी निकायों के कार्यपालक पदाधिकारियों को कम से कम दो घंटे फील्ड निरीक्षण करने का टास्क दिया है। नितिन नवीन ने बीपीएससी के जरिए नवनियुक्त कार्यपालक पदाधिकारियों से कहा कि फील्ड में जाएंगे तो लोगों की समस्याएं समझ आएंगी, उसका निदान भी समझ में आएगा। इससे लोगों की परेशानी कम करने में मदद मिलेगी। हमें जनता की समस्या का समाधान कर बिहार में बदलाव लाना होगा।

बदलाव लाने के लिए काम कीजिए: नितिन नवीन
मंगलवार को अधिवेशन भवन में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री नितिन नवीन (Nitin Naveen) ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि बिहार में बदलाव लाने के लिए काम कीजिए। सभी कार्यपालक पदाधिकारियों को विभागीय कार्यों की जानकारी भी दी गई। विभाग के वरीय पदाधिकारियों ने उनको विभाग के स्वरूप, विभाग द्वारा संचालित राज्य व केंद्रीय योजना, निविदा, होल्डिंग टैक्स व अन्य कर, एसी-डीसी बिल, आडिट, विज्ञापन नीति, वित्त आयोग सहित विभाग के विभिन्न कार्यों के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।

विभाग के प्रधान सचिव ने सभी अधिकारियों को काम समझाया
Bihar News: विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके कर्तव्य एवं दायित्वों के संबंध में अवगत कराया। भारतीय हाकी खिलाड़ी एवं कोच मीर रंजन नेगी के द्वारा भी कार्यपालक पदाधिकारियों को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष सत्र का आयोजन किया गया।