बिहार: मानने को तैयार नहीं थी..भाई ने 25 बार चाकू से गोदकर बहन को मार डाला

Bihar: She was not ready to accept…brother killed sister by stabbing her 25 times
Bihar: She was not ready to accept…brother killed sister by stabbing her 25 times
इस खबर को शेयर करें

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के घोरासहन थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई एक युवती की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने रविवार (30 जून) को बताया कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतका का सगा भाई और उसका फुफेरा भाई था। सूफियाना खातून नाम की इस युवती की हत्या उसके भाई रिजवान और फुफेरे भाई आजम आलम ने मिलकर की थी। बताया जा रहा है कि दोनों ने 25 बार चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी और शव को घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर फेंक दिया था।

भाई ने कबूला अपना गुनाह
शक के आधार पर पुलिस ने मृतका के भाई रिजवान को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। रिजवान ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि उसकी बहन की शादी हो चुकी थी। शादी के बाद भी वह मायके में रहती थी। उसका कई लड़कों के साथ अवैध संबंध था। कई बार रंगे हाथ धरायी थी। समझाने के बावजूद वह मानने को तैयार नहीं थी। उसकी रवैये से समाज में घर परिवार की इज्जत खराब हो रही थी। इस कारण उसने फुफेरे भाई संग मिल अपनी बहन की हत्या कर दी।

अवैध संबंध के कारण हत्या
पुलिस ने रिजवान और आजम आलम दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को दिए बयान में रिजवान ने बताया कि उसकी बहन सूफियाना खातून की शादी हो चुकी थी, इसके बावजूद वह अपने मायके में रह रही थी। इस दौरान कई लड़के उसके घर आते-जाते रहते थे। कई बार वह रंगे हाथ भी धरायी थी। कई बार उसे समझाने की कोशिश भी की गई, लेकिन वो नहीं मानी। इसके बाद वह फुफेरे भाई संग मिलकर उसकी हत्या कर दी।