बिहार: ऐसा खूंखार पति नहीं देखा होगा…, सोई हुई पत्नी के साथ कर दी दरिंदे ने हैवानियत; फिर जो हुआ वह दिल दहलाने वाला

Bihar; You must not have seen such a dreadful husband..., the beast did cruelty to his sleeping wife; what happened next is heart wrenching
Bihar; You must not have seen such a dreadful husband..., the beast did cruelty to his sleeping wife; what happened next is heart wrenching
इस खबर को शेयर करें

सारण। सारण के गड़खा थाना क्षेत्र के फेरूसा गांव में आपसी विवाद को लेकर पति ने शुक्रवार की सुबह में गड़ासी से मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृत महिला हरि मांझी की 35 वर्षीय पत्नी पवित्री देवी बताई जाती हैं।

पत्नी का गर्दन कटकर लटक गई
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह में हरि मांझी ने सोये अवस्था मे गड़ासी से अपनी पत्नी की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे पत्नी की गर्दन कटकर लटक गई। इसके बाद आरोपी पति ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शीघ्र ही आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे सघन पूछताछ कर रही है और मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना को लेकर गांव के लोग भी काफी हतप्रभ हैं।

नशा के कारण होता था विवाद
स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपित पति काफी नशा करता था और हमेशा शराब की नशे में घर में विवाद करता था।पिछले कुछ समय से उसकी पत्नी उसका इलाज करवा रही थी। इसके कारण नशे की लत कुछ दिनों से छूट गई थी। लोग बताते हैं कि इसी को लेकर वह काफी खुन्नस में रहता था।

संभावना जताई जा रही है कि इसी खुन्नस से कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। बहरहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। इस संबंध में गड़खा थाना अध्यक्ष ने बताया कि आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।