मुज़फ्फरनगर में भाजपा नेताओं का बायकाट, गांव के बाहर लगाया बैनर, गांव में ना घुसे नहीं तो…

BJP leaders boycott in Muzaffarnagar, banners put outside the village, do not enter the village or else ...
BJP leaders boycott in Muzaffarnagar, banners put outside the village, do not enter the village or else ...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नोएडा के श्रीकांत त्यागी प्रकरण में भाजपा से नाराज होकर मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सोहंजनी तगान के लोगों द्वारा राखी पब्लिक स्कूल पुलिस चौकी के समीप सोहजनी तगान गांव के रास्ते पर एक फ्लेक्सी बोर्ड लगा दिया गया, जिस पर लिखा गया कि यह त्यागी बाहुल्य गांव है, इस गांव में भाजपा नेताओं का प्रवेश बंद है। इस बोर्ड का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, जिसके बाद मंसूरपुर थाना पुलिस हरकत में आई तथा बोर्ड को उतार दिया गया। बोर्ड उतार देने की जानकारी मिलने पर ग्रामीण पुलिस चौकी पहुंचे, तो थाना प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि नोएडा के श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर सोहंजनी तगान पुलिस चौकी पर क्षेत्रीय त्यागी समाज संगठन की ओर से भाजपा सांसद महेश शर्मा तथा सपा प्रवक्ता सुनील साजन के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार को ज्ञापन देकर भाजपा सांसद तथा सपा प्रवक्ता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की गई। साथ ही चेतावनी दी गई कि यदि शीघ्र ही इन दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज नहीं होता, तो क्षेत्र का त्यागी समाज थाना मंसूरपुर में धरना प्रदर्शन शुरू करेगा।

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के राखी पब्लिक स्कूल पुलिस चौकी पर क्षेत्रीय त्यागी समाज के अध्यक्ष ईश्वर चंद त्यागी के नेतृत्व में क्षेत्र के दर्जनों गांव के त्यागी समाज के लोगों ने भाजपा सांसद महेश शर्मा तथा सपा प्रवक्ता सुनील साजन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।