उत्तराखंड में भाजपा नेता की बेटी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, ‘द केरल स्टोरी’ से जोड़कर कमेंट्स की भरमार

BJP leader's daughter's wedding card in Uttarakhand viral on social media, lots of comments linking it to 'The Kerala Story'
BJP leader's daughter's wedding card in Uttarakhand viral on social media, lots of comments linking it to 'The Kerala Story'
इस खबर को शेयर करें

पौड़ी: उत्तराखंउ के बड़े भाजपा नेता की बेटी की शादी का कार्ड आजकल काफी सुखियों में हैं। बेटी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हो रहा है। हाल में रिलीज फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ से जोड़कर भी यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। तो दूसरी ओर, कुछ लोग तो भाजपा नेता पर कमेंट करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

पौड़ी के एक बड़े भाजपा नेता की बेटी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ। इस पर लोगों ने तरह-तरह की पोस्ट की हैं। इन पोस्ट पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। हाल में रिलीज फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ से जोड़कर भी यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। वायरल हो रहे कार्ड से शादी अलग-अलग समुदाय के बीच होने का खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर भाजपा नेता की बेटी की शादी के कार्ड का सिर्फ एक ही हिस्सा अपलोड किया गया है। इसमें वर और वधु पक्ष के नाम और पते हैं। इसी हिस्से में भाजपा नेता का नाम पता भी लिखा गया है। शादी की तारीख वाला हिस्सा सोशल मीडिया में अपलोड नहीं किया गया है।

शादी के कार्ड के सोशल मीडिया में अपलोड होते ही तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। दिनभर इस कार्ड को कई लोगों ने अलग-अलग टिप्पणी के साथ पोस्ट किया और इन पर भी यूर्जस की ओर से अपने-अपने अंदाज में कमेंट किए गए। कोई शादी को लेकर हैरत जता रहा है तो किसी ने हमदर्दी दिखाई है। फेसबुक पर एक यूजर्स ने लिखा कि यह कोई छोटा-मोटा कार्ड नहीं है। कांग्रेस से जुड़े कई यूजर्स ने सीधे तौर पर इसे लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। एक यूजर्स ने लिखा है समरथ को नहीं दोष गुसाईं।