मंत्री कपिल देव समेत भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर में महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया, तिरंगा फहराया

BJP workers including minister Kapil Dev garlanded the statues of great men in the city, hoisted the tricolor
BJP workers including minister Kapil Dev garlanded the statues of great men in the city, hoisted the tricolor
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिल देव सहित भाजपाइयों ने शहर में स्थापित महापुरुषों के प्रतिमाओ की साफ-सफाई कर माल्यार्पण किया और तिरंगा फहराया।

आज़ादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर पूरे देश व प्रदेश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा हैं। इसी क्रम में भाजपा मुजफ्फरनगर के पदाधिकारियों के साथ मंत्री कपिल देव ने सवेरे ही सदर बाजार स्थित स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर पहुंच कर हाथ में झाड़ू लेकर साफ सफाई कर माल्यार्पण किया तथा प्रकाश चौक स्थित लाला लाजपत राय की मूर्ति पर जाकर भी साफ सफाई कर माल्यार्पण किया। इसके बाद मंत्री कपिल देव ने कचहरी रोड स्थित बाबा डॉ भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर जाकर कर साफ-सफाई कर माल्यार्पण किया व तिरंगा भी फहराया।

कपिल देव ने कहा कि ये हमारा सामाजिक दायित्व भी है जिन महापुरुषों ने अपना पूरा जीवन देश की सेवा में लगा दिया उनकी मूर्ति भी साफ रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि संगठन द्वारा समय समय पर महापुरुषों की मूर्ति की सफाई के लिए अभियान चलाया जाता है। भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है, जो समाज के एकीकरण एवं सशक्तिकरण के उद्देश्य से काम करता है। मंत्री कपिल देव ने कहा कि 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत घर-घर झंडा भी लगाने का कार्यक्रम रखा गया है जिसमें सबको मिलकर सहयोग भी करना चाहिए।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष संजय गर्ग, प्रदेश संयोजक कुशपुरी, सभासद नवनीत कुच्छल, नरेश चंद मित्तल, संजय सक्सैना, नई मंडी मण्डल अध्यक्ष राजेश पारासर, केशव मण्डल अध्यक्ष कपिल त्यागी, पदम तोमर, वंदना भारद्वाज, कमलकान्त शर्मा, घनश्याम भगत, संजय अग्रवाल, बीजेन्द्र गोयल, सुमित गर्ग, दयाल कश्यप, शोभित गुप्ता, आदि रहे।