भाजपा की हार, कम वोटिंग के चलते नपे दो एसडीएम, रालोद भी थी नाराज

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। चुनावी मैदान में भारतीय जनता पार्टी की हार पर दो एसडीएम पर गाज गिर गई है। दोनों एसडीएम से क्षेत्रीय विधायक और रालोद नेता भी नाराज थे।

जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने सदर और बुढ़ाना के एसडीएम को हटा दिया है। सदर के एसडीएम परमानंद झा और बुढाना की एसडीएम मोनालिसा जौहरी को मुख्यालय से सम्बन्ध कर दिया गया है, जबकि निकिता शर्मा को सदर की नई एसडीएम और तहसीलदार सदर संजय सिंह को बुढ़ाना का नया एसडीएम बनाया गया है।

बताया जाता है कि बुढ़ाना विधानसभा और सदर से जुड़ी चरथावल विधानसभा में सत्ता पक्ष में कम मतदान को लेकर इन पर गाज गिराई गई है। सदर, चरथावल और बुढ़ाना विधानसभा में ही विपक्ष के प्रत्याशी को बड़ी लीड़ मिली थी लेकिन सदर के एसडीएम परमानंद झा से चुनाव के दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री और पुरकाजी के विधायक अनिल कुमार की झड़प हुई थी। अनिल कुमार ने उन्हें चुनाव बाद हटाने की चेतावनी दी थी। वहीं बुढ़ाना के एसडीएम मोनालिसा जौहरी के साथ बुढ़ाना के रालोद विधायक राजपाल बालियान का विवाद हुआ था।

राजपाल बालियान ने जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी को एसडीएम बुढ़ाना के खिलाफ शिकायत दी थी, जिसपर जिलाधिकारी द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी लेकर शिकायत भेजी थी। माना जा रहा है कि रालोद के दोनों विधायकों की नाराजगी के चलते दोनों एसडीएम को उनके पदों से हटाया गया है।