बिहार में प्यार-मोहब्बत का खूनी ‘खेल’, प्रेमिका ने दिया धोखा तो प्रेमी ने खुद को ठोका!

Bloody 'game' of love in Bihar, girlfriend cheated and boyfriend stabbed himself!
Bloody 'game' of love in Bihar, girlfriend cheated and boyfriend stabbed himself!
इस खबर को शेयर करें

छपरा: बिहार के सारण जिले से हैरान और परेशान करने वाला मामला सामने आया है। रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी प्रेमिका के धोखे से आहत होकर यह कदम उठाया। परिजनों का कहना है कि युवक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दे दिया, जिससे वह कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के धोखे से आहत हो कर उसने यह कदम उठाया।

मिली जानकारी के अनुसार, छठीलाल महतो के पुत्र विश्वजीत उर्फ लकड़ा ने खुद को सीने में गोली मार ली। घटना के बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा पीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

प्रेम-प्रसंग का है मामला
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और बाइक बरामद किया है। सारण के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव मंगला ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पूरे मामले को लेकर परिजनों से पूछताछ की जा रही है।