बाथरूम में 14 साल के लड़के ने तीन साल की बच्ची से किया रेप, दांतों से काट कर मार डाला

इस खबर को शेयर करें

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में तीन साल की मासूम के साथ रेप और हत्या जैसा घिनौना काम का मामला सामने आया है. मासूम के साथ हुई इस घटना के सनसनीखेज मामले ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है. वहीं एविडेंस छिपाने के आरोप में नाबालिग के चाचा को भी गिरफ्तार किया गया है. घटना सिरगिट्टी थाना इलाके की है.

दरअसल, एक बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी, उसके पिता काम पर गए हुए थे. इसी बीच बच्ची अचानक कहीं चली गई. आसपास के घरों में तलाश करने के बाद बच्ची की मां अपनी लापता मासूम की तलाश में जुटी हुई थी और राहगीरों से पूछताछ कर रही थी. इसी दौरान एक पड़ोसी ने बताया कि उसने बच्ची और 14 साल के एक लड़के को पास के एक बाथरूम की ओर जाते देखा था.

मासूम को दांतों से काटकर मारा
मां को बच्ची के बारे में जैसे ही सूचना मिली, वैसे ही वह घर के नजदीक में बने बाथरूम के पास पहुंची. मां ने बार-बार बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और अंदर घुसे लड़के पर दरवाजा खोलने के लिए दबाव डाला. गेट खुलने पर उसकी बेटी खून से लथपथ हालत में मिली. मौके पर मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. बच्ची को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक मासूम के निजी अंगों पर चोटें और शरीर पर नाखून के साथ ही काटने के भी निशान पाए गए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि रेप के बाद बच्ची चीखी तो आरोपी ने उसे अपने दांतों से काटकर मार डाला था.

संगीन अपराध के तहत किया गया FIR दर्ज
इसके बाद पुलिस ने आरोपी किशोर को कस्टडी में लिया और हत्या का मामला दर्ज किया. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर यौन उत्पीड़न के आरोप और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रावधान जैसे संगीन अपराध के तहत FIR दर्ज किया गया. घटना के संबंध में बिलासपुर एसपी रजनेश सिंह ने बताया कि लड़के के चाचा को भारतीय दंड संहिता की धारा 201 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. चाचा ने अपराध की जानकारी छिपाने की कोशिश की थी.