मुजफ्फरनगर में 8.4 फीट के किशोर को देख लोग हैरान, सेल्फी लेने जुटे लोग

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। कूल्हे की चोट के चलते मां श्वेतलाना का उपचार कराने पहुंचा 8.4 फीट का किशोर करण सिंह लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया। किशोर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोग पहुंचे। वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अस्पताल के स्टाफ के बीच भी किशोर को लेकर उत्सुकता का माहौल बना रहा।

मूल रूप से ककरौली की रहने वाले श्वेतलाना की शादी मेरठ के मसूरी निवासी संजय सिंह के साथ हुई थी। दंपती का 15 साल का इकलौता बेटा करण सिंह अपनी लंबाई के लिए चर्चा में रहता है। परिवार वर्तमान में सहारनपुर और खतौली में रहता है। अपने दौर में बास्केटबॉल की खिलाड़ी ओर कोच रहीं श्वेतलाना को पिछले दिनों कूल्हे में चोट लग गई थी।

परिवार के सदस्य जानसठ रोड स्थित नर्सिंग होम में सर्जन डॉ. अनुभव जैन से मिलने पहुंचे। यहां करण सिंह आकर्षण का केंद्र बना रहा। लोग करण सिंह से मिलने पहुंचे और उनके साथ फोटो खिंचवाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो
अस्पताल में मां को लेकर आए करण सिंह की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में श्वेतलाना स्ट्रेचर पर लेटी दिखाई दे रही है। इस दौरान करण सिंह स्वास्थ्य कर्मचारियों से बात करता नजर आ रहा है।

परिवार का दावा है कि करण सिंह एशिया का सबसे लंबा किशोर है। मां श्वेतलाना की ऊंचाई सात फिट दो इंच है और पिता संजय सिंह का कद छह फिट छह इंच है।

बास्केटबॉल का खिलाड़ी है करण
संजय सिंह ने बताया कि उनका बेटा करण सिंह बास्केटबॉल का खिलाड़ी है। इसी साल सहारनपुर में दसवीं की परीक्षा दी है। वह बास्केटबॉल खिलाड़ी के अलावा डॉक्टर भी बनने की चाह रखता है। उसकी इच्छा है कि अधिक लंबाई के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य का उपचार करने के लिए वह डॉक्टर बने।