डॉक्टर ने परिवार को बचाने के लिए 250 फुट गहरे खाई में कूदा दी टेस्ला कार, फिर…

To save his family, the doctor jumped his Tesla car into a 250 feet deep ditch, then...
To save his family, the doctor jumped his Tesla car into a 250 feet deep ditch, then...
इस खबर को शेयर करें

कैलिफोर्निया में एक भयानक घटना सामने आई है. सोशल मीडिया के एक पोस्ट में दावा किया गया है कि डॉक्टर धर्मेश पटेल अपने परिवार के साथ टेस्ला कार में सफर कर रहे थे. अचानक वो गाड़ी को तेज़ रफ्तार से सड़क से हटाकर 250 फुट गहरे खाई में ले गए. गनीमत ये रही कि इस हादसे में धर्मेश, उनकी पत्नी और उनके 4 और 7 साल के बच्चे चमत्कारिक रूप से बच गए.

अब विशेषज्ञों का कहना है कि धर्मेश किसी मानसिक परेशानी से जूझ रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया. डॉक्टर मार्क पैटरसन का कहना है कि धर्मेश को “साइकोसिस” नामक मानसिक रोग था, जिसके चलते उन्हें लगता था कि कोई उनके पीछे आ रहा है.

धर्मेश की पत्नी ने पहले बताया था कि वो डिप्रेशन में थे और गाड़ी को जानबूझकर खाई में ले जाना चाहते थे. हालांकि, धर्मेश का कहना है कि वो अपनी फैमिली को बचाने की कोशिश कर रहे थे. उन्हें लगा कि उनके बच्चों को कोई मारने की कोशिश कर रहा है. उन्हें चिंता थी कि यौन उत्पीड़न के लिए उनके बच्चों का अपहरण होने का खतरा है.

अब धर्मेश “मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम” की मांग कर रहे हैं. इस कार्यक्रम के तहत उन्हें जेल से रिहा कर दो साल के इलाज पर रखा जाएगा. अगर वो इस दौरान कोई गलती नहीं करते तो उनके ऊपर लगे आरोप वापस ले लिए जाएंगे.

ये पूरा मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. कोर्ट को ये फैसला लेना है कि धर्मेश को मानसिक इलाज की ज़रूरत है या सज़ा.