मुजफ्फरनगर में नहर में डूबे लद्दाख के छात्र अब्बास का शव मिला, काजिम का सुराग नहीं

Body of Ladakh student Abbas, who drowned in a canal in Muzaffarnagar, found, no trace of Kazim.
Body of Ladakh student Abbas, who drowned in a canal in Muzaffarnagar, found, no trace of Kazim.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद के सिखेड़ा में चितौड़ा गंगनहर झाल में नहाते समय दो छात्रों के डूबने की घटना को तीन दिन बीत चुके हैं। बुधवार को लद्दाख के छात्र का शव बरामद हुआ, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

मुजफ्फरनगर जनपद के सिखेड़ा क्षेत्र में चितौड़ा गंगनहर झाल में नहाते हुए छात्र अब्बास और काजिम डूब गए थे। बुधवार को पांचवें दिन खतौली क्षेत्र के गांव सराय रसूलपुर क्षेत्र में गंगनहर पुल से पहले ग्रामीणों ने एक शव बहते देखा। ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाल लिया। सिखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त 13 वर्षीय लद्दाख के छात्र अब्बास के रूप में हुई।

शनिवार शाम को संधावली स्थित छात्रावास में रहकर शिक्षा ग्रहण करने वाले लद्दाख के शहर कारगिल निवासी छात्र अब्बास(13) व लद्दाख के ही साथी मुस्तफा(12) अपने दो दोस्तों मेरठ के जैदी फार्म हाउस, नौचंदी, मेरठ निवासी काजिम(22) और सिखेड़ा क्षेत्र के गांव भटौड़ा निवासी शान हैदर(14) के साथ सिखेड़ा गंगनहर की चितौड़ा झाल में नहाने गए थे।

नहाते हुए दो छात्र लद्दाख का अब्बास और मेरठ का काजिम डूब गए थे। रविवार से मेरठ पीएसी के गोताखोर दोनों छात्रों को तलाश कर रहे थे। बुधवार दोपहर को खतौली क्षेत्र के गांव सराय रसूलपुर क्षेत्र में गंगनहर पुल से पहले लद्दाख के छात्र अब्बास का शव मिला। अभी तक दूसरे छात्र काजिम का पता नहीं चल सका है। गोताखोर छात्र को तलाश कर रहे हैं।