मुजफ्फरनगर में भीषण हादसाः दो बुजुर्गों को केंटर ने कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत

Horrific accident in Muzaffarnagar: Two elderly people were crushed by a canter, both of them died painfully.
Horrific accident in Muzaffarnagar: Two elderly people were crushed by a canter, both of them died painfully.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जनपद के भोपा रोड पर मखियाली गांव में हुए हादसे में बुजुर्ग समेत दो लोगों की मौत हो गई। अज्ञात वाहन ने दोनों को पीछे से टक्कर मारी है। दोनों पैदल ही मार्ग से कहीं जा रहे थे। भोपा रोड पर मखियाली गांव के पास कैंटर ने पैदल जा रहे दो बुजुर्गेां को कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया। आस पास के लोगों द्वारा घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गयी, घटना की सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस मौके पर पहुँची ओर कैंटर को हिरासत में लेकर दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतको की शिनाख्त राजकुमार निवासी नसीरपुर व रामकुमार निवासी सरवट है के रूप में हुई है,जो थाना नई मंडी क्षेत्र के रहने वाले है।

वही घटना के संबंध में सीओ मंडी रुपाली राव ने जानकारी देते हुए बताया कि आज थाना नई मंडी के मखियाली के मैन रोड पर दो राहगीर जो नसीरपुर व सरवट के रहने वाले थे,उन दोनों राहगीरों को रोड पार करते समय एक कैंटर द्वारा टक्कर मार दी गयी। जिसमें उन दोनों राहगीरों की म्रत्यु हो गयी है,मौके से कैंटर को जब्त कर लिया गया है,ओर जल्द ही कैंटर चालक की गिरफ्तारी की जाएगी।

वही म्रतक के परिजन राजन कुमार ने बताया कि सामान लेने के लिए हुए आये थे,तो सड़क पार कर रहे थे,कैंटर ने टक्कर मार दी,नसीरपुर से मखियाली आये हुए थे मशीन के चक्कर में।