भाजपा के दफ्तर पर चला बुलडोजर, पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप- प्रशासन ने बिना नोटिस के कार्रवाई की

Bulldozer ran on BJP office, party workers allege- administration took action without notice
Bulldozer ran on BJP office, party workers allege- administration took action without notice
इस खबर को शेयर करें

कोलकाता। West Bengal: राजधानी कोलकाता सहित कई जिलों में अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस का अभियान तेज हो गया है। इसी के तहत कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय को गिराया गया। कोलकाता के तारातला के गोरगाचा में भाजपा का कार्यालय ध्वस्त किया गया।

राजधानी कोलकाता सहित कई जिलों में अतिक्रमण के खिलाफ पुलिस का अभियान तेज हो गया है। इसी के तहत कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय को गिराया गया। कोलकाता के तारातला के गोरगाचा में भाजपा का कार्यालय ध्वस्त कर दिया गया।

स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि स्थानीय प्रशासन की ओर से बिना नोटिस के गोरगाचा स्थिति भाजपा कार्यालय को तोड़ दिया गया। भाजपा कार्याकर्ता एमबी महेश ने कहा, मुझे समझ नहीं आता कि बिना नोटिस के बुलडोजर से भाजपा कार्यालय क्यों गिरा दिया गया। वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि भाजपा यहां मजबूत हो रही है। पास में तृणमूल कांग्रेस का एक कार्यालय है, जहां अवैध गतिविधियां चलती हैं।

वहीं, सरकारी जमीन पर अतिक्रमण के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आदेश को लेकर टीएमसी नेता सब्यसाची दत्ता ने कहा, ममता बनर्जी ने जो भी निर्देश दिए हैं, वह सही हैं। तीन दिन पहले हुई बैठक में हावड़ा, बाली, सिलीगुड़ी या बिधाननगर को लेकर उन्हें जो भी फीडबैक मिला है, वह सही है। हम उन पर उंगली नहीं उठा सकते। उन्होंने जो कुछ भी कहा है, वह बातों पर विचार करने और इसके समर्थन में दस्तावेजों को देखने के बाद ही कहा है।

उन्होंने कहा कि जो कोई भी उस (मेयर पद) कुर्सी पर बैठा है, उसे देखना चाहिए। बिधाननगर नगर निगम में 41 वार्ड हैं, वहां जो भी निर्माण कार्य हो रहा है, उनमें से ज्यादातर कानूनी रूप से अवैध है।