‘हिंदुओ को जिंदा जलाओ, मंदिर में लटका दो’ UCC के विरोध रैली में दिखी हिंदू घृणा

इस खबर को शेयर करें

Kerala News: केरल में UCC के विरोध रैली में I.N.D.I.A. लीग में शामिल मुस्लिमों ने दिखाई हिंदुओ के प्रति घृणा, लगाए गए हिंदू विरोधी नारे।

केरल के कासरगोड जिले में समान नागरिक संहिता (UCC) के खिलाफ आयोजित की गई एक रैली में हिंदुओं के विरोध में नारेबाजी की गई। मुस्लिम यूथ लीग की तरफ से आयोजित की गई रैली में इस तरह की हरकत हुई। जिसके बाद संगठन ने अपने नेता के निलंबन का ऐलान किया है।

खबरों के मुताबिक हिंदुओं के खिलाफ भड़काऊ नारे लगाने वाला संगठन इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) का यूथ विंग है। जानकारी के लिए आपको बता दें इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग केरल में कांग्रेस की गठबंधन साझेदार है। यह संगठन विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. का हिस्सा है। वायनाड लोकसभा क्षेत्र से जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनाव लड़ा था तब उन्हें इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग का पूरा समर्थन मिला था।

Panchjanya के रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाली मुस्लिम लीग के यूथ विंग ने हिंदू विरोधी नारे लगाए। Panchjanya ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि -” “हिंदुओं को जिंदा जलाओ।”मंदिरों के अंदर हिंदुओं को फांसी दो। “तुम रामायण पढ़ने के काबिल नहीं रहोगे।”

ये नारे पाकिस्तान नहीं भारत के केरल में लग रहे हैं।
मुस्लिम लीग की यूथ विंग ने लगाए नारे , कांग्रेस के साथ गठबंधन में है मुस्लिम लीग।”