दिनदहाड़े हरियाणा रेस्टोरेंट में चेन स्नैचर ने महिला को बनाया निशाना, देखे Video

Chain snatcher targets woman in broad daylight at Haryana restaurant, watch video
Chain snatcher targets woman in broad daylight at Haryana restaurant, watch video
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: हरियाणा के पानीपत में तहसील कैंप रोड पर स्थित एक रेस्तरां में दिनदहाड़े एक चेन स्नैचर ने महिला के साथ चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया. रेस्तरां में लगे सीसीटीवी कैमरे ने इस पूरे मंजर को कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल सीसीटीवी फुटेज में हेलमेट पहने एक व्यक्ति खाने का ऑर्डर लेने के बहाने रेस्तरां के अंदर खड़ा दिखाई दे रहा है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हेलमेट पहना वो व्यक्ति पिज्जा खा रही महीला के करीब बढ़ता है. इसके फौरन बाद, वो चेन स्नैचिंग करके मौके से फरार हो जाता है.

वीडियो में आगे रेस्तरां स्टाफ वारदात के फौरन बाद चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए रसोई क्षेत्र से बाहर भागते नजर आता है. फुटेज में मौजूद टाइमस्टैम्प के मुताबिक, घटना 8 जून को दोपहर करीब 3:40 बजे की है.

गौरतलब है कि, वीडियो को अबतक 2,74,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही वीडियो पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं. एक एक्स यूजर ने कमेंट किया कि, “होटल प्रबंधन और ग्राहकों को सावधान और सतर्क रहना चाहिए था, जब उन्होंने किसी को इतनी देर तक हेलमेट के साथ देखा. वह निश्चित रूप से रेड फ्लैग था.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”यह आदमी टेबल के बहुत करीब खड़ा था और इतनी देर से लगातार महिला को देख रहा था. महिला को अजीब क्यों नहीं लगा? आमतौर पर महिलाएं ऐसी बातों को तुरंत भांप लेती हैं.”

वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “एक लड़का वहां खड़ा है, वह भी हेलमेट के साथ इतने लंबे समय तक और वे लड़कियां और होटल कर्मचारी बहुत कैज़ुअल हैं.”

गौरतलब है कि, पिछले हफ्ते, राजस्थान के एक रेस्तरां में एक चोर के घुसने और एक ग्राहक का मोबाइल फोन चुराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. वायरल वीडियो में चोर को अपने लक्ष्य के कक्ष के पीछे बैठे हुए और उस व्यक्ति की जेब के अंदर अपना हाथ डालते हुए दिखाया गया है.