मुख्यमंत्री धामी आज से दो दिन के अयोध्या दौरे पर, रामनगरी में करेंगे दर्शन-पूजन

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ, जेएनएन। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का शनिवार से दो दिन का रामनगरी अयोध्या का दौरा है। उत्तराखंड के 11 वे मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेने के बाद उनका यह अयोध्या का पहला दौरा है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रामनगरी अयोध्या के दो दिन के दौरे पर दोपहर 2:45 पर अयोध्या के श्रीराम एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद उनका नया घाट पर यात्री निवास सरयू होटल में कार्यकर्ताओं से भेंट करने का कार्यक्रम है। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी 4:30 बजे हनुमानगढ़ी से श्रीराम जन्मभूमि तक जाने वाली राम बरात में शामिल होंगे। इसके बाद श्रीरामलला व हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करेंगे। शाम को उनका सरयू नदी के तट पर आरती करने का भी कार्यक्रम है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देर रात तक दिल्ली सेवा धाम ट्रस्ट के भूमि पूजन के कार्यक्रम में आयोजित भजन संध्या स्थल में होंगे शामिल। रविवार को धर्मशाला की भूमि पूजन के दौरान यज्ञ में आहुति देने के साथ वहां पर धर्मशाला की आधारशिला रखेंगे। उनका इसके बाद श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मणिराम छावनी में मुलाकात का कार्यक्रम है। इसके बाद सुबह 11:30 बजे अयोध्या के एयरपोर्ट से उत्तराखंड रवाना हो जाएंगे।