चुनाव से पहले सीएम अशोक गहलोत का ऐलान, हम जल्द देंगे…

इस खबर को शेयर करें

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपना दमखम दिखा रही है। इस दौरान सीएम अशोक गहलोत में सोमवार को कहा कि पार्टी जल्द ही राजस्थान में गारंटी की घोषणा करने जा रही है। सीएम गहलोत ने आगे कहा कि यह गारंटी वैसी ही होगी जैसा कि कर्नाटक में दी गई थीं।

मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम ने कहा कि , “इस बार हम पुनः प्रदेश में अपनी सरकार बनाने की कोशिश करेंगे। जल्द ही हम आपको गारंटी देने जा रहे हैं। हमने जो वादे किए थे, उन्हें निभाया है। मोदी जी हमारी नकल कर रहे हैं। हमारी पार्टी ने कर्नाटक में गारंटी दी थी। एमपी में दे रहे हैं, अब राजस्थान में भी देंगे।”

इसी के साथ ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमला बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि उन्होंने राजस्थान की जनता को क्या लाभ दिया है। उन्होंने आगे कहा “वह एक डरपोक मंत्री हैं। अगर उन्होंने कोई गलती नहीं की है, अगर सजीवनी के मामले में मेरा आरोप झूठा है, तो वह जमानत के लिए उच्च न्यायालय क्यों जा रहे हैं? केंद्रीय मंत्री इतना डरे हुए क्यों हैं? उनके पास इतना महत्वपूर्ण विभाग है लेकिन राजस्थान के लोगों को क्या फायदा हुआ?” अशोक गहलोत ने आगे आरोप लगाया कि उनकी सरकार पर राज्य में ईआरसीपी परियोजना को रोकने का दबाव है।

बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होने हैं। 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए एक ही चरण में मतदान होगा। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को अन्य चार राज्यों: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के साथ होगी।