दिल्ली से CM भजनलाल शर्मा को आया फोन, आ गई कैबिनेट विस्तार की तारीख!

CM Bhajanlal Sharma got a call from Delhi, the date of cabinet expansion has arrived!
इस खबर को शेयर करें

BhajanLal Sharma: राजस्थान में भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लगातार मंथन जारी है. अब इसे लेकर एक बार फिर सुगबुगाहट तेज हो गई है. सीएम भजन लाल शर्मा दिल्ली के लिए रवाना हो गए है. संभावना है कि सीएम आज दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात के दौरान मंत्रिमंडल को लेकर चर्चा होगी. साथ ही मंत्रिमंडल की लिस्ट तैयार होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं.

मी़डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंत्रिमंडल का विस्तार 23 या 24 दिसंबर को हो सकता है, क्योंकि 20 से 22 दिसंबर तक राज्यपाल कलराज मिश्र का उदयपुर दौरा प्रस्तावित है. राज्यपाल के उदयपुर से वापस लौट के बाद ही मंत्रिमंडल विस्तार संभव है. ऐसे में माना जा रहा है कि अगले दो दिन बाद भजन लाल शर्मा अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं.

पिछली बार दिल्ली दौरे के दौरान सीएम ने राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उपराष्ट्रपति कुलदीप धनकड़ से तमाम पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात की थी.

बता दें कि इसी सप्ताह में सीएम भजनलाल का यह दिल्ली का दूसरा दौर है. इससे पहले 16 दिसंबर को सीएम भजनलाल शर्मा दिल्ली गए थे. सूत्रों के मुताबिक आज दोपहर 12:15 बजे सीएम के दिल्ली से वापस लौटने का कार्यक्रम है, दोपहर 1:30 बजे जयपुर पहुंचेंगे. बताया जा रहा है कि दिल्ली में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मंथन हो सकता है.