छत्तीसगढ़ में नोटों के बंडल के साथ दिखे कांग्रेस विधायक? BJP ने लगाए गंभीर आरोप, देखें VIDEO

इस खबर को शेयर करें

Chhattisgarh Congress MLA Viral Video: छत्तीसगढ़ में कथित तौर पर एक कांग्रेस विधायक का वीडियो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इस वीडियो में विधायक को नोटों के बंडल के सामने बैठकर बात करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को लेकर भाजपा ने राज्य कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. वायरल वीडियो पर कांग्रेस विधायक ने कहा कि यह उनकी छवि खराब करने की साजिश है.

छत्तीसगढ़ भाजपा महासचिव ओपी चौधरी ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया. उन्होंने पोस्ट के साथ यह दावा किया कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव को बेड पर रखे भारी मात्रा में नोटों के बंडल के सामने सोफे पर बैठे देखा जा सकता है. यादव के साथ दो और शख्स बैठे देखे जा सकते हैं. एक शख्स का चेहरा दिख रहा है लेकिन दूसरे शख्स का चेहरा दिखा नहीं दे रहा.

ओपी चौधरी ने एक्स पर लिखा, “क्या कांग्रेस इस वीडियो को स्वीकार करेगी जिसमें उसके विधायक के सामने नोटों के बंडल रखे गए हैं या अगर उसे वीडियो पर कोई संदेह है, तो क्या वह इस मामले को जांच के लिए सीबीआई को सौंपने का साहस दिखाएगी?”

उन्होंने कहा कि चंद्रपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले यादव खुद को गरीब बताते हैं और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक घर में रहते हैं. वे दावा करते हैं उनके दादा और पिता मवेशी चराते थे. लेकिन नोटों के बंडल के साथ उन्हें देखकर क्या कहा जाना चाहिए. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि सभी कांग्रेसियों ने पांच साल तक छत्तीसगढ़ को लूटा है. कांग्रेस की संस्कृति भ्रष्टाचार और माफिया राज है… रेत, कोयला, शराब सहित हर चीज में माफिया राज है.

भाजपा नेता चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इस वीडियो की “सच्चाई” को स्वीकार करने और अपनी पार्टी के विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने का साहस दिखाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर बघेल को वीडियो पर कोई संदेह है तो उन्हें वीडियो की सीबीआई जांच की सिफारिश करनी चाहिए.

वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव ने भाजपा नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है. उन्होंने वीडियो को कुछ सामंतवादियों द्वारा उनकी छवि खराब करने की साजिश करार दिया. उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछा, ‘अगर मैं किसी विमान के साथ फोटो खिंचवाता हूं तो क्या इसका मतलब यह है कि मैं उसका मालिक बन गया? अगर रामकुमार किसी बड़े महल के साथ फोटो खिंचवाएंगे तो क्या वह उसके मालिक बन जाएंगे?”