हैवानियत की हदें पार: पिता ने 13 साल की सगी बेटी से 3 महीनों तक किया SEX, फिर…

Crossing the limits of brutality: Father had sex with his 13 year old daughter for 3 months, then...
Crossing the limits of brutality: Father had sex with his 13 year old daughter for 3 months, then...
इस खबर को शेयर करें

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया से रिश्तों की शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शराबी पिता अपनी 13 साल की बेटी को 3 महीनों तक हवस की शिकार बनाता रहा। नाबालिग काफी दिनों तक पिता की दरिंदगी झेलती रही। एक दिन उसने अपनी मां को इस बारे में मुश्किल से बताया जिसके बाद दोनों ने मिलकर आरोपी पिता को सबक सिखाने की सोची।

दरअसल पूरा मामला बैरिया थाना क्षेत्र के चांद दियर क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि यहां एक शराबी पिता ने अपनी 13 साल की बेटी को डरा धमकाकर तीन महीने तक उसके साथ रेप करता रहा। पिता के डर की वजह से नाबालिग अपनी मां को इस बारे में बता नहीं पा रही थी। एक दिन उसने हिम्मत जुटाकर अपनी मां को पिता की हैवानियत की कहानी बता दी। इसके बाद मां ने अपने पति से बात करनी चाही तो वह बिना जवाब दिए घर से बाहर निकल गया। इसके बाद नाबालिग की मां बेटी को साथ लेकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत की।

पुलिस के अनुसार नाबालिग की मां की शिकायत तत्काल संज्ञान लेकर धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश के लिए टीम भेजी गई थी। हालांकि दबिश के दौरान आरोपी पिता कहीं नहीं मिला। इसी बीच रविवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।