बहू ने चाय बनाने से किया मना, भड़की सास ने दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला

Daughter-in-law refused to make tea, enraged mother-in-law strangled her to death with a dupatta
इस खबर को शेयर करें

हैदराबाद। हैदराबाद में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सास ने बहू की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी. वो भी सिर्फ चाय बनाने जैसी मामूली बात पर. दरअसल, सास ने बहू को चाय बनाने को कहा था. बहू ने ऐसा करने से मना कर दिया. बस फिर गुस्से में आकर सास ने गला घोंटकर बहू को मार डाला.

मिली जानकारी के अनुसार अट्टापुर के हसननगर इलाके में एक महिला की उसके सास ने गला घोंटकर हत्या कर दी. मृतक महिला की पहचान 28 वर्षीय अजमीरा बेगम के रूप में हुई है. वहीं आरोपी सास का नाम फरजाना है. बताया जाता है कि फरजाना ने अजमीरा को चाय बनाने को कहा था. इस पर बहू ने चाय बनाने से मना कर दिया.

चाय बनाने को लेकर हुआ था विवाद
इसके बाद सास और बहू में तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गई. देखते ही देखते मामला हाथापाई तक पहुंच गया. इसके बाद गुस्से में आकर फरजाना ने अपनी बहू अजमीरा की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद बहू का शव घर में ही पड़ा रहा. घटना के बाद सास मौके से फरार है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उस्मानिया हॉस्टपिटल भेज दिया. वहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं पुलिस ने मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.