बर्थडे पार्टी करने गए 4 दोस्तों की मौत: चारों की लाशें फेविकोल सी चिपक गईं, कटर से काटकर निकाले शव

Death of 4 friends who went to a birthday party: The dead bodies of all four were stuck like fevicol, the bodies were removed by cutting them with a cutter
Death of 4 friends who went to a birthday party: The dead bodies of all four were stuck like fevicol, the bodies were removed by cutting them with a cutter
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजस्थान के श्रीगंगानगर में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ पुणिराम यहां एक बर्थडे पार्टी से लौट रहे चार युवकों की कार सड़क पर एक डिवाइडर से जा टकराई। यह हादसा इतना खतरनाक था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई। जैसे ही आसपास के लोगों ने कार के टकराने के बाद धमाके की आवाज सुनी तो मदद करने के लिए वहां पहुंचे। लेकिन इन युवकों के शव गाड़ी में इस कदर फंसे कि उन्हें निकालने में भी करीब 1 घंटे का समय लग गया।

एक साथ बुझ गए तीन घरों के चिराग, दो सगे भाई थे
हादसा गंगानगर के अनूपगढ़ से रायसिंहनगर के बीच हुआ। इस घटना में 25 साल के जितेंद्र और 23 साल के अंकुश और साहिल और रोहित की मौत हो गई पूर्णविराम जबकि वसीम नाम का एक युवक घायल है। जिसकी भी हालत गंभीर है जितेंद्र और अंकुश दोनों सगे भाई हैं। बीती रात जितेंद्र का जन्मदिन था जिसे सेलिब्रेट करने के लिए ही पांचों लोग ग्रीन स्टार होटल में खाना खाने के लिए गए थे। वापस लौटते समय यह हादसा हुआ। जितेंद्र और अंकुश अनूपगढ़ में पान की दुकान चलाते थे।

हादसा इतना खतरनाक, चारों के उड़ गए चिथड़े
देर रात हुआ यह हादसा इतना खतरनाक था कि घटना में चारों मृतकों के शरीर के चितडे उड़ गए। वहीं घटना में मरने वाले जितेंद्र और अंकुश अपने 5 लोगों के परिवार को चलाते थे। अब दोनों की मौत के बाद दो वक्त की रोटी मिलना भी मुश्किल हो चुका है। फिलहाल स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है कि हादसा तेज स्पीड के चलते हुआ या फिर किसी दूसरी गाड़ी को बचाने के चक्कर में गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। आज गमगीन माहौल के बीच चारों का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं घटना में गंभीर घायल वसीम की भी हालत खतरे में ही बताई जा रही है।