CCTV के सामने पत्नी के साथ Sex करने की ख्वाहिश, तेरे शरीर पर कितने टैटू हैं पहले…

इस खबर को शेयर करें

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि दरिंदे पति ने उसके साथ घर में लगे CCTV कैमरे के सामने सेक्स करने का दबाव बनाया। मना करने पर उसे मारकर लहूलुहान कर दिया और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। फटे हुए कपड़ों में वह जब इसकी शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिसकर्मी ने उसके साथ अभद्रता की। टीआई ने महिला से पूछा कि “तेरे शरीर पर कितने टैटू हैं मुझे बता।”

पिता-भाई की हत्या के बाद साफ किया खून, फिर लाश के बगल में कातिल बेटी ने प्रेमी के साथ बनाए शारीरिक संबंध, चलती ट्रेन से लेकर खड़ी ट्रेन में भी नहीं बुझी हवस की प्यास, जहां गए, वहां किया सेक्स

कैमरे के सामने सेक्स करने का दबाव

दरअसल पिछोर कस्बे में रहने वाली विशाखा कोठारी नाम की महिला ने बताया कि उसका अपने पति शरद कोठारी के साथ कोर्ट में भरण पोषण को लेकर केस चल रहा है। न्यायालय ने दोनों को समझौते के लिए कुछ समय साथ रहने को कहा था। जिस वजह से दोनों एक साथ रह रहे थे। इस दौरान पति ने बाथरूम से लेकर पूरे घर में CCTV कैमरे लगवा दिए। रात में पति ने उस पर कैमरे के सामने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। पत्नी ने इससे इंकार कर दिया तो युवक आग बबूला हो गया। जिसके बाद उसने महिला के कपड़े फाड़ दिए और जबरदस्ती करने लगा। और फिर उस पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर बच्चों समेत घर से बाहर निकाल दिया।

टीआई ने पूछा- तेरे शरीर में कितने टैटू हैं दिखा

पीड़ित महिला ने वीडियो बनाकर मदद की गुहार लगाई। उसने पिछोर थाना टीआई रत्नेश यादव पर भी अभद्रता करने के आरोप लगाए। महिला पति के खिलाफ शिकायत करने फटे हुए कपड़ों में थाने पहुंचा। आरोप है कि वहां पर मौजूद टीआई ने पूछा कि “तेरे शरीर पर कितने टैटू बने हुए हैं वो दिखा।”

हालांकि टीआई रत्नेश यादव का कहना है कि दोनो ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की है। हमने पति व पत्नी दोनो पर क्रॉस मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। बाकी हमने उसके साथ कोई अभद्रता नहीं की। पीड़ित महिला ने पिछोर थाना टीआई की लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। फिलहाल पूरा मामला SP के संज्ञान में पहुंच गया है। अब देखना होगा इस पर पुलिस आगे क्या कार्रवाई होती है।