Disha Vakani दूसरी बार बनीं मां, बेटे को दिया जन्म-देंखे तस्वीरें

Disha Vakani became a mother for the second time, gave birth to a son - see photos
Disha Vakani became a mother for the second time, gave birth to a son - see photos
इस खबर को शेयर करें

Disha Vakani Baby Boy : मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लीड एक्ट्रेस रह चुकीं दिशा वकानी उर्फ दयाबेन दूसरी बार मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. उनके पति और व्यवसायी मयूर पाडिया और उनके भाई, अभिनेता मयूर वकानी ने इस खबर की पुष्टि की है. शो में सुंदरलाल की भूमिका निभाने वाले मयूर ने मीडिया से कहा ‘मुझे खुशी है कि मैं फिर से अंकल बन गया. 2017 में दिशा की बेटी हुई और अब वह फिर से मां बन गई है और मैं ‘मामा’ बन गया हूं फिर से. मैं बहुत खुश हूं.

आपको बता दें कि दिशा ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान साल 2017 में ही शो को अलविदा कह दिया था. तब से लेकर आजतक दयाबेन के फैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं. कई दिशा की वापसी या उन्हें रिप्लेस करने की खबरें भी सामने आईं, लेकिन हर वो महज़ अफवाह निकलीं. हाल ही में, निर्माता असित कुमार मोदी ने खुलासा किया कि वो शो के फेमस किरदार को वापस लाने की योजना बना रहे हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘हमारे पास दयाबेन के किरदार को वापस ना लेने का कोई कारण नहीं है. लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में मुश्किल समय का सामना किया है. 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन दौर था, लेकिन अब जब चीजें बेहतर हो गई हैं, 2022 में हम किसी भी समय दयाबेन के किरदार को वापस लाने जा रहे हैं और दर्शकों को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देखने को मिलेगा.

शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा शो
रिपोर्ट्स की माने तो तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो को अलविदा कहकर जा चुके हैं. हालांकि मेकर्स और शैलेश की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान इस पर नहीं आया है.