दीपिका पादुकोण के मां बनने से पहले ही रणवीर सिंह ने उठाया बड़ा कदम, एक्ट्रेस को तलाक देने का लिया फैसला

Even before Deepika Padukone became a mother, Ranveer Singh took a big step, decided to divorce the actress.
इस खबर को शेयर करें

Ranveer Singh: रणवीर सिंह को बॉलीवुड का हैंडसम हंक कहा जाता है। रणवीर ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रणवीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग शादी की है। दीपिका पादुकोण ने एक महीने पहले ही ये ऐलान किया था कि वह मां बनने वाली है और जल्द ही अपने बच्चे का स्वागत करेंगी। वहीं अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी कुछ ऐसा कदम उठा लिया है जिसके बाद ये बोला जा रहा है कि दीपिका के मां बनने से पहले ही रणवीर सिंह उनसे तलाक ले सकते हैं और दोनों की राहें अलग हो सकती हैं। यही वजह है हाल ही में रणवीर सिंह चर्चा में आ गए हैं। चलिए आपको बताते है कि रणवीर ने पिता बनने से पहले ही कौन सा बड़ा कदम उठाया है।

रणवीर सिंह ने उठाया बड़ा कदम
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम है,उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। बता दें कि रणवीर सिंह इस समय मीडिया में एक कारण से सुर्खियों में आ गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है कि रणवीर सिंह पिता बनने से सिर्फ कुछ महीने पहले ही अपनी मैरिड लाइफ को लेकर एक बड़ा कदम उठा लिया है। जिस वजह से लोग बोल रहे हैं कि रणवीर जल्द ही दीपिका पादुकोण से अपनी राहें जुदा कर सकते हैं।

क्या दीपिका से अलग होने वाले हैं Ranveer Singh
दरअसल हुआ कुछ ऐसा है किरणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अभी कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटा दी है। जी हां रणवीर सिंह अपनी शादी की जो ख़ूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रखी थी उन सभी को रणवीर ने डिलीट कर दिया है और ऐसा माना जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही अलग हो सकते हैं। टी20 विश्व कप 2024 से पहले रोहित-द्रविड़ के लिए आई खुशखबरी, फॉर्म में लौटा ये खतरनाक बल्लेबाज, अकेले दम पर जिता देगा मैच

हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी है जिसे देखकर लगता है कि शायद दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर नाराज़गी हो गई और अब दोनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कुछ बड़ा फैसला ले सकते हैं। जबकि इनकी शादी को अभी कुछ ही साल हुए हैं और कुछ ही महीने में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के बच्चे की मां बनने वाली है। वहीं यह भी माना जा रहा है कि रणवीर सिंह ये किसी चीज के प्रमोशन के लिए कर रहे हैं क्योंकि दीपिका पादुकोण के साथ उनकी बाकी तस्वीरें तो मोजूद हैं। लेकिन सच क्या है ये जल्द ही पता चल जाएगा कि दोनों अलग होंगे या नहीं। लेकिन रणवीर ने ऐसा करके अपनी पर्सनल लाइफ को चर्चा का विषय बना दिया है।