शराब पी, खाना खाया, पैसे मांगे तो होटल संचालक और पार्टनर को मारी गोली, दोनों की मौत

Drank alcohol, ate food, shot the hotel owner and his partner when they asked for money, both died
Drank alcohol, ate food, shot the hotel owner and his partner when they asked for money, both died
इस खबर को शेयर करें

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा (Koderma) में होटल संचालक और उसके पार्टनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. वारदात के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला कोडरमा थाना क्षेत्र के बागीटांड के पास शांति मोटल रेस्टोरेंट का है. स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम के समय 5 बजे एक कार से चार युवक शांति मोटल रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए पहुंचे थे. उन युवकों ने शराब भी पी थी. खाने-पीने के बाद जब होटल का बिल आया तो पैसों के भुगतान को लेकर होटल संचालक के साथ युवकों की कहासुनी होने लगी. काफी देर तक बहस के बाद मामला रफादफा हो गया.

इसके बाद चारों युवक वहां से चले गए. रात के तकरीबन 8:30 बजे तीनों युवक होटल में फिर आ गए और दनादन फायरिंग करने लगे. इस दौरान होटल संचालक राजन और उसके पार्टनर नसीम को गोली लग गई. गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी बिहार के बताए जा रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है. घटना के बाद काफी देर तक रांची-पटना मुख्य मार्ग पर जाम लगा रहा. लोगों का कहना है कि होटल के अंदर और बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिसके आधार पर फायरिंग करने वालों की पहचान की जा सकती है.